प्रियंका चोपड़ा सहित कई अन्य अभिनेत्रियों की तरह, ब्रिटेन में जन्मी बॉलीवुड अभिनेत्री एमी जैक्सन बीते साल हॉलीवुड के रास्ते पर चल पड़ी । एमी ने साइंस-फ़िक्शन सुपरहीरो टेलीविजन सीरीज, सुपरगर्ल में सैटर्न गर्ल के रूप में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई । बहरहाल ये शो, काफ़ी मुश्किलों के बाद वापस लौटने के लिए तैयार है, उस बीच एमी कैलिफ़ोर्निया में गर्मी को मात दे्ती हुई नजर आई । एमी, अपने दोस्तों के साथ, फ़ुल ऑन स्टाइल में गर्मियों के फ़ेस्टिवल का आनंद लेती हुई नजर आई ।

HOTNESS:  बांहे फ़ैलाकर पूल के बीचों-बीच बिकिनी में लेटी एमी जैक्सन

इस तरह एमी जैक्सन दे रही हैं गर्मी को मात

एक दिन पहले, एमी कैलिफ़ोर्निया में पाम स्प्रिंग्स में धूप सेंकती हुई नजर आई । पूल में गर्मियों के सीजन का लुत्फ़ उठाते हुए एमी प्रिंटेड बिकिनी में हद से ज्यादा हॉट लग रही थी । स्नीकर्स के साथ पोलराइड आईवियर, सेक्सी बिकिनी में बांहे फ़ैलाकर पूल के बीचों-बीच लेंटी एमी की इस सेक्सी अदा पर कौन फ़िदा नहीं होगा । अपने इस फ़ोटो को खुद एमी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया और लिखा, “Easy like Sunday mornin’.”

एमी और उनके कुछ दोस्त इस वर्ष कोहेला में कुछ अद्भुत प्रदर्शन देखने के लिए गए । इस वर्ष की लाइनअप में ऐतिहासिक हेडलाइनर बेयोनस, एमिनेम, डॉ ड्रे, केंड्रिक लामर, चांस द रेपर, कार्डी बी, द वीकंड और जे-जेड शामिल हैं ।

HOTNESS:  बांहे फ़ैलाकर पूल के बीचों-बीच बिकिनी में लेटी एमी जैक्सन

फ़िल्मों की बात करें तो, एमी इस हफ़्ते सुपरहीरो टेलीविजन सीरीज, सुपरगर्ल में सैटर्न गर्ल उर्फ़ इमरा अरदीन के रूप में लौट रही है । गौरतलब है कि, सैटर्न गर्ल डीसी कॉमिक्स का एक काल्पनिक कैरेक्टर है । अप्रैल 1958 में यह कैरेक्टर पहली बार कॉमिक्स में अस्तित्व में आया था । कॉमिक्स में, 31 वीं सदी में लीगियन ऑफ सुपर-हीरोज के संस्थापक सदस्यों में से एक सैटर्न गर्ल । सैटर्न गर्ल का किरदार दयालु, स्मार्ट और एक मजबूत-मर्मज्ञ नायिका का होगा जो लोगों की जरू्रत पड़ने पर उनकी सहायता करती है । इमरा आर्दीन टाइटन में जन्मी थी, जो कि एक शनि के उपग्रह में से एक है । यह सुपरहीरो में पहली महिला सुपरहीरो थी ।

यह भी पढ़ें : सेक्सी स्विमसूट में एमी जैक्सन का हॉट अंदाज होश उड़ा देगा

एमी जल्द ही आगामी साइंस फ़िक्शन फ़िल्म 2.0, में रजनीकांत और अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी । यह फ़िल्म इसी साल के अंत में रिलीज होगी ।