हॉटनैस की मूरत कहें या कहें, शर्लिन चोपड़ा की हर अदा बेमिसाल होती है । फ़िल्म अभिनेत्री के तौर पर भले ही शर्लिन मल्लिका शेरावत जितनी लोकप्रिय न हुई हो लेकिन उनकी हॉटनैस और सेक्स अपील की वजह से कमाल की फ़ैन फ़ोलोइंग है । पांच साल पहले, शर्लिन ने प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फ़ोटोशूट करवाकर सारी सीमाओं को लांघ दिया था । एक बार फ़िर शर्लिन चोपड़ा अपने चिर-परिचित हॉट अंदाज में सामने आई है ।

बेहद हॉट और ग्लैमरस शर्लिन चोपड़ा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हॉट तस्वीरों को पोस्ट करने के चलते अपने प्रशंसकों के बीच खासी लोकप्रिय है । कल शर्लिन ने अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की जिसमें एक बार फ़िर उन्होंने साबित कर दिया कि उनकी हॉटनैस का कोई जवाब नहीं है । ब्लैक लिंगरी में शर्लिन की अदाएं हद से ज्यादा हॉट दिखाई दे रही है । दिलचस्प बात यह है कि इन दोनों तस्वीरों में एक मिरर में भी शर्लिन की हॉटनैस लाजवाब है ।

शर्लिन चोप।दा साल 2005 से हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में काम कर रही है । वह टाइम पास, जवानी दिवानी ; ए यूथफ़ुल जॉयराइड, नॉटी बॉय, रेड स्वास्तिक और रकीब जैसी फ़िल्मों में नजर आ चुकी है । इसके अलावा वह रानी मुखर्जी और शाहिद कपूर अभिनीत फ़िल्म दिल बोले हड़िप्पा में एक छोटे से रोल में नजर आईं थी । शर्लिन फ़िल्म कामसूत्र 3 डी का हिस्सा थी लेकिन निर्देशक रुपेश पॉल के साथ मतभेद के चलते वह इस फ़िल्म से बाहर हो गई । शर्लिन चोपड़ा की पिछली फ़िल्म वजह तुम हो थी ।