बेहद बोल्ड और हॉट अभिनेत्री दिशा पटनी ने एक बार फ़िर अपने सेंसेनल अंदाज से इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है । इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेहद हॉट और सेक्सी फ़ोटो व वीडियो पोस्ट करने वाली अभिनेत्री दिशा पटनी ने अपना एक लेटेस्ट फ़ोटो पोस्ट किया है जिसने आते ही तहलका सा मचा दिया है । इस तस्वीर में दिशा अंडरगार्मेंट्स में नजर आ रही हैं । दिशा का ये बोल्ड अंदाज उनके फ़ैंस को खूब भा रहा है ।

Hotness Alert: सेक्सी ब्लैक लिंगरी पहन दिशा पटनी ने किया आपके दिलो-दिमाग पर अटैक

दिशा पटनी के इस हॉट अंदाज को टाइगर श्रॉफ ने भी पसंद किया

ब्लैक ब्रा और पेंटी में दिशा का ये बोल्ड अवतार दर असल, उनके द्वारा किए गए एक विज्ञापन का हिस्सा है । केलविन क्लाइन ब्रांड को एंडोर्स करने वाली दिशा इस तस्वीर में इसी ब्रांड की ब्रा और पैंटी में नजर आ रही है । दरअसल, दिशा दिल्ली में केलविन क्लाइन के स्टोर का उद्घाटन करने पहुंचेंगी । दिलचस्प बात ये है कि, दिशा की इस पोस्ट को करीब 13 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद की है । वहीं दिशा के इस बोल्ड और हॉट अंदाज को बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने भी पसंद किया है ।

यह भी पढ़ें : अंडरगारमेंट्स पहन बेड पर लेटी दिशा पटनी के कामुक अंदाज ने लूटा उनके फ़ैंस का दिल

फ़िल्मों की बात करें तो, दिशा इन दिनों सलमान खान की आगामी फ़िल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं । इस फ़िल्म में दिशा एक ट्रैपिज आर्टिस्ट का किरदार अदा कर रही है । बता दें कि भारत एक पीरियड ड्रामा फ़िल्म है जिसमें दिशा कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगी । महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक से अपना बॉलीवुड डे्ब्यू करने वाली दिशा की पिछली फ़िल्म बागी 2, जो उनके कथित बॉयफ़्रेंड टाइगर श्रॉफ़ के साथ थी, बॉक्सऑफ़िस पर जबरदस्त सफ़ल रही ।