अपनी खूबसूरती और प्यारी सी स्माइल से दर्शकों को अपना दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री वाणी कपूर भले ही फ़िल्मों में कम नजर आती हों लेकिन उनकी फ़ैन फ़ोलोइंग कुछ कम नहीं है । यशराज फ़िल्म्स की शुद्ध देसी रोमांस से अपने फ़िल्मी करियर को शुरू करने वाली वाणी ने अपनी पिछली फ़िल्म बेफ़िक्रे, जो रणवीर सिंह के साथ थी, से अपने आप में काफ़ी बदलाव किया है । गर्ल नेक्स्ट डोर से बोम्बशेल बनने तक के अपने सफ़र वाणी कपूर ने अपना जबरदस्त मेक ओवर किया है ।

दिल थाम के देखना वाणी कपूर के सेक्सी पोज से भरा मैक्सिम इंडिया का फ़ोटोशूट

मैगजीन के कवर पेज पर वाणी कपूर का सेक्सी फ़िगर

और अब वाणी प्रतिष्ठित मैगजीन मैक्सिम इंडिया में अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेरती हुई नजर आ रही है । मैक्सिम इंडिया के मार्च अंक में वाणी का ये हॉट अंदाज देखने को मिला है । जिसमें वाणी हाई वेस्ट बिकिनी में सेक्सी फ़िगर को फ़्लॉंट कर रही है । मैगजीन के कवर पर वाणी का ये हॉट और कामुक अंदाज किसी को भी मदहोश कर देगा ।

दिल थाम के देखना वाणी कपूर के सेक्सी पोज से भरा मैक्सिम इंडिया का फ़ोटोशूट

अभिनेत्री वाणी और मैक्सिम इंडिया ने इस फ़ोटोशूट की कई तस्वीरों को शेयर किया जिसमें वाणी का ग्लैमरस अंदाज दिखाई दे रहा है । ब्लैक आउटफ़िट में वाणी हद से ज्यादा सेक्सी लग रही है । इस फ़ोटो में वह लेस वाली ब्रा के ट्राउजर में नजर आ रही है । लेस वाली लिंगरी में वाणी का कामुक लुक किसी का भी मन ललचा सकता है । स्मोकी आंखे, कामुक पोज और वाणी की हॉटनैस इस फ़ोटोशूट को बेहद हॉट बनाने का काम कर रही है ।

दिल थाम के देखना वाणी कपूर के सेक्सी पोज से भरा मैक्सिम इंडिया का फ़ोटोशूट

जल्द ही ॠतिक रोशन के साथ नजर आएंग़ी वाणी

फ़िल्मों की बात करें तो, वाणी जल्द ही यशराज फ़िल्मस की एक और आगामी फ़िल्म में अभिनेता ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ़ के साथ नजर आएंगी । इस फ़िल्म में ॠतिक और टाइगर अहम भूमिका में दिखाई देंगे । इस खबर की पुष्टि करत हुए इस फ़िल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा था कि, ''उन्हें इस फ़िल्म के लिए फ़्रेश और यंग एनर्जी की तलाश थी और वो उन्हें वाणी कपूर में मिली । वाणी की एक्टिंग और डांसिंग स्किल की तारीफ़ करते हुए उन्होंने कहा कि फ़िल्म, शुद्ध देशी रोमांस और बेफ़िक्रे, में उन्हें वाणी का काम काफ़ी पसंद आया था और वहीं से उन्हें लगा कि ये अभिनेत्री उनकी फ़िल्म के लिए एकदम परफ़ेक्ट हैं ।''

दिल थाम के देखना वाणी कपूर के सेक्सी पोज से भरा मैक्सिम इंडिया का फ़ोटोशूट

यह भी पढ़ें : क्यों वाणी कपूर बेफ़िक्रे के फ़्लॉप होने की वजह खुद को मानती हैं ?

वाणी जल्द ही ॠतिक रोशन के अपोजिट नजर आएंगी । सिद्धार्थ आनंद ने आगे कहा, ''मुझे वाणी एक अभिनेत्री के रूप में बहुत पसंद हैं और उनसे मिलने के बाद मैं इस बात को लेकर एकदम संतुष्ट हो गया था कि वाणी मेरी फ़िल्म के लिए एकदम परफ़ेक्ट रहेंग़ी ।'' यह फ़िल्म अगले साल 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।