आज के समय में सोशल मीडिया पर फ़ेमस होने के लिए और फ़ैन फ़ोलोइंग बढ़ाने के लिए सिलेब्स द्दारा बोल्ड अवतार लेना, कोई आश्चर्य की बात नहीं है । खासकर ग्लैमर वर्ल्ड में तो ये ज्यादा लोकप्रिय है । फ़िल्मों में कोई चले न चले लेकिन सोशल मीडिया पर उसका बोल्ड और हॉट लुक उसे सुर्खियां दिला देता है । ऐसा ही कुछ किया है अभिनेता टाइगर श्रॉफ़ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने । जैकी श्रॉफ़ की फ़िल्ममेकर बेटी कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में एक ऐसा फ़ोटोशूट करवाया है जिसे देखकर अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाएंगे ।  कृष्णा श्रॉफ ने इस फ़ोटोशूट की झलक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिखलाई है ।

टाइगर श्रॉफ़ की बहन कृष्णा श्रॉफ़ ने उतार फ़ेंका टॉप और मचा दी सनसनी

कृष्णा श्रॉफ का बोल्ड अंदाज

अपने इस मो्नोक्रोम फ़ोटोशूट को कृष्णा काफ़ी बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है । इसमें कृष्णा का टॉपलैस अवतार नजर आ रहा है । और जो बात इस फ़ोटो को और भी ज्यादा आकर्षक बना रही है वो है कृष्णा का टैटू । अपने दोस्त-फ़ोटोग्राफ़र दिना रिक्ये को इसका क्रेडिट देते हुए कृष्णा ने इस फ़ोटो को शेयर किया है । आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब कृष्णा ने अपने हॉट अंदाज से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी हो । इससे पहले ही उनका टॉपलैस अवतार नजर आ चुका है ।

यह भी पढ़ें : टाइगर श्रॉफ़ फ़िल्मों में बिजी हैं तो दिशा पटनी आ गईं कृष्णा श्रॉफ़ के करीब

कृष्णा, जो फ़िल्मों में भले ही नजर नहीं आती हो लेकिन कैमरे के पीछे के काम को बखूबी संभालती है । वहीं उनका भाई टाइगर श्रॉफ़ बॉक्सऑफ़िस पर बेहद कम समय में छा गया है । कृष्णा ने टाइगर की फ़िल्म मुन्ना माइकल फ़िल्म की शूटिंग के दौरान निर्देशक सब्बीर कुमार को सहयोग किया था । कृष्णा कैमरे के पीछे रहकर काम करना ज्यादा पसंद करती हैं । यकीनन कृष्णा का ये फ़ोटोशूट उन्हें और ज्यादा चर्चा में ले आएगा ।