सनी लियोन का डांस नंबर यदि किसी भी फ़िल्म में आ जाए तो फ़िल्म में ग्लैमर का एक तड़का सा लग जाता है । भले ही फ़िर सनी लियोन उस फ़िल्म का हिस्सा न हो लेकिन फ़िर उस फ़िल्म को सनी लियोन की पहचान भी मिल जाती है । शाहरुख खान अभिनीत फ़िल्म रईस में अपने आइटम नंबर से फ़िल्म में ग्लैमर का तड़का लगाने वाली सनी लियोन अब अजय देवगन-इमरान हाशमी अभिनीत फ़िल्म में आईटम नंबर करती हुईं नजर आएंगी । हाल ही में ये गाना रिलीज हुआ, जो आते ही दर्शकों की हिट लिस्ट में शुमार हो गया ।

जैसा की हम सभी जानते हैं कि, बादशाहो एक पीरियड ड्रामा फ़िल्म है जो कि 70 के दशक पर बेस्ड है । इस फ़िल्म में सनी लियोन एक आइटम नंबर करते हुए नजर आएंगी । इस आइटम नंबर में सनी लियोन एक बार फिर देसी लड़की वाले अंदाज में लहंगे पहने हुए नजर आ रही हैं । 'पिया मोरे' टाइटल वाले इस गाने में सनी के साथ इमरान हाशमी का लुक भी सभी को खूब भा रहा है । गाने में सनी लियोनी और इमरान हाशमी की सुपरहॉट केमिस्ट्री आपको भी इनका दीवाना बना देगी । सनी लियोन और इमरान हाशमी के इंटीमेट सीन से भरा ये गाना मनोज मुंतसिर द्वारा लिखा गया है और इसे मीका सिंह और नीती मोहन ने गाया है ।

मिलन लुथरिया द्दारा निर्देशित बादशाहो में अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज, इमरान हाशमी अहम भूमिका में नजर आएंगे और इनके अलावा विद्युत जामवाल और ईशा गुप्ता भी फ़िल्म में एक खास भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । भूषण कुमार, कृष्णा कुमार और मिलन लुथरिया द्दारा प्रोड्यूस यह फ़िल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।