बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने भले ही साथ में ज्यादा फ़िल्में न की हो लेकिन वह इंडस्ट्री के सबसे हॉट कपल में शुमार है । और हो भी क्यों न, दोनों की फ़िटनैस और सेक्सी फ़िगर उन्हें इस काबिल बनाता है और सबसे हॉट कपल की श्रेणी में खड़ करता है । दोनों की सिजलिंग कैमिस्ट्री का अंदाजा साल 2015 में आई उनकी फ़िल्म अलोन से ही लग गया था जिसमें उन्होंने एक साथ हॉटनैस की सारी हदों को पार कर दिया था और अपने चाहने वालों को इससे ज्यादा देखने के लिए बेकरार कर दिया था ।

और अब एक बार फ़िर बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की जोड़ी एक साथ आई है लेकिन किसी फ़िल्म के लिए नहीं बल्कि एक ब्रांड कैम्पेन के लिए । जी हां, एक कंडोम ब्रांड, प्लेगार्ड ने बॉलीवुड के इस हॉट कपल को अपने ब्रांड का चेहरा बनाया है और हाल ही में इस कंडोम के लिए की शूट की गई दोनों की हॉट तस्वीरें सामने आई हैं साथ ही वीडियो भी, जिसने सभी को हैरान कर दिया है । दिग्गज फ़ोटोग्राफ़र प्रसाद नाइक ने बिपाशा और करण की इन हॉट और सिजलिंग तस्वीरों को प्लेगार्ड कंडोम के लिए अपने कैमरे में कैद किया । इन तस्वीरों में बिपाशा और करण विवाहित जोड़े के रूप में अपने बेडरूम सीन शूट कर रहे है । इस ब्रांड को एंडोर्स करते हुए दोनों की जोड़ी काफ़ी हॉट और कामुक दिखाई दे रही है ।

बिपाशा बसु ने इस एड को करने की वहज बताते हुए खुलासा किया कि, उन्हें लगता है कि कंडोम को एंडोर्स करना महत्वपूर्ण है क्योंकि आज भी सेक्स को वर्जित माना जाता है । इसलिए, उन्हें लगता है कि इस बारें में जागरूकता पैदा की जानी चाहिए और इस तरह के प्रोडक्ट को एंडोर्स करने में वह कोई गलत काम नहीं कर रही है । उन्होंने यह भी कहा कि वह चाहती थी कि पूरे कैम्पेन को बहुत ही खूबसूरती से शूट किया जाए और उन्हें खुशी हो रही है कि प्रसाद नाइक ऐसा करने में कामयाब रहे । फ़ाइनली, इस कैम्पेन के पीछे के विचार, 'गिव हर मोर' ने उन्हें और करण को आकर्षित किया ।

और यहां बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है । एक और विज्ञापन जल्द ही सामने आएगा, जो इसी महीने शूट किया जाएगा । बिपाशा ने खुलासा किया कि उन्हें इस आगामी विज्ञापन की स्टाइल प्रदान कर दी गई है । और पहले विज्ञापन की तरह ही, दूसरा भी काफ़ी प्लेफ़ुल और कामुक होगा और इसका जुनुनी प्यार पर फ़ोकस होगा जिसे उनके और करण द्दारा दर्शाया जाएगा ।