एक सुपर सेक्सी स्वीडिश-ग्रीक मॉडल से अभिनेत्री बनी एली अवराम अब हर घर में पहचाना जाने वाला नाम बन चुकी है और इसका पूरा श्रेय जाता है सलमान खान के रिएल्टी शो बिग बॉस को जिसमें एली अवराम ने एक प्रतियोगी बनकर सभी के दिलों में जगह बनाई । इस शो के बाद एली कुछ बॉलीवुड फ़िल्मों जैसे मिकी वायरस, किस किस को प्यार करूं में नजर आईं, लेकिन अफ़सोस इन फ़िल्मों से एली को कुछ खास पहचान नहीं मिली । लेकिन अब लगता है एली अवराम ने एक बार फ़िर सुर्खियों में आने की ठान ली है और इसमें उनका साथ देंगी उनकी हॉट-हॉट तस्वीरें, जिसे हाल ही में एली ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया ।

HOT! एली अवराम की सुपरहॉट कर्व वाली बॉडी की चमक के आगे फ़ीकी पढ़ी हर लाइट

सोशल मीडिया पर बजा एली अवराम की हॉटनैस का ढंका

वह हाल ही में एक बार फ़िर सुर्खियों में आ गई लेकिन इस बार वे अपने स्टनिंग लुक के कारण सुर्खियों में आई है । समंदर के पास बिकिनी में एली की हॉटनैस कमाल दिखाई दे रही है । जितनी चमक उनके चेहरे पर नजर आ रही है उतनी ही चमक उनकी बॉडी पर दिखाई दे रही और एली की इस चमक में किसी का भी चकाचौंध होना लाजिमी है । अपनी इस हॉट तस्वीर को पोस्ट करते हुए एली ने लिखा, “Never play with the water if you don’t know how to swim.”

HOT! एली अवराम की सुपरहॉट कर्व वाली बॉडी की चमक के आगे फ़ीकी पढ़ी हर लाइट

एली की इस हॉटनैस को अपने कैमरे में कैद किया डिमीट्रीस स्कॉर्ड्स ने । दूसरे फ़ोटो में एली आगे से पीछे की ओर देखते हुए नजर आ रही है । बता दें कि वह ग्रीस में इन दिनों चिल-आउट करते हुए नजर आ रही है ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने एली अवराम को बांहों में भर लिया और ये देख यूलिया वंतूर बस हंसती रह गईं…!

पर्सनल लाइफ़ की बात करें तो एली को भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ जोड़ा जा रहा है लेकिन हाल ही में हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि वह अब इन चीजों से ऊप अर आ गई है । और अब हार्दिक बॉलीवुड की दूसरी हॉट गर्ल ईशा गुप्ता को डेट कर रहे है । हाल ही में एली मीट ब्रदर्स और कनिका कपूर के साथ म्यूजिक एलबम नचदी फ़िरंगी के दौरान नजर आईं थी ।