यदि आप ये सोच कर हैरान हैं कि मैक्सिको में अचानक तापमान क्यों बढ़ गया, तो इसका मूल कारण सनी लियोन है । जी हां< इन दिनों सनी लियोन मैक्सिको में छुट्टीयां बिता रही हैं । बॉलीवुड में अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा समय निकालकर सनी लियोन अपने पति डेनियल वेबर के साथ मैक्सिको के बीच पर मस्ती करती हुईं नजर आ रही हैं >

मैक्सिको में छुट्टीयों मनातीं सनी लियोन ने अपनी इस ट्रिप के कुछ फ़ोटो अपने प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किए । उनमें से एक फ़ोटो में सनी ने सफ़ेद रंग की बिकनी पहनी हुई है और फ़्लोरल रेपरोन । और इस ड्रेस में सनी की हॉटनैस मैक्सिको की गर्मी को और भी ज्यादा बढ़ा रही है । फ़ोटो शेयर करते हुए सनी ने लिखा कि, उन्हें मैक्सिको पहुंच कर बहुत अच्छा लग रहा है । “So nice to finally be on a beach vacation Cancun Mexico!!” सनी ने एक और फ़ोटो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने काले रंग की हॉट बिकनी पहनी हुई है । उस फ़ोटो को शेयर करते हुए लिखा कि, “Tan tan tan!!! Yay! Love the sun here! cancun Mexico!!”

फ़िल्मों की बात करें तो, सनी लियोन अरबाज खान के साथ फ़िल्म तेरा इंतजार में नजर आएंगी । इस फ़िल्म को राजिव वालिया द्दारा निर्देशित किया जा रहा है ।

Finally getting some sun and a tan!!! So so nice!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on