श्रिया सरन, जो बॉलीवुड फ़िल्मों में कम ही नजर आती है, पिछले दिनों अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में आई थी । लाइमलाइट से दूर रहने वाली अभिनेत्री श्रिया सरन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन मोड को पोस्ट कर सनसनी मचा दी है । इस तस्वीर में श्रिया सरन बिकिनी में नजर आ रही है । यकीनन श्रिया का ये ये हॉट अवतार उनके फ़ैंस का दिन बना जाएगा ।

HOT: पिंक बिकिनी में श्रिया सरन का हॉट अंदाज आपका दिन बना देगा !

श्रिया सरन का बिकिनी पोज

श्रिया, जो अक्सर साधारण लुक में नजर आती है, ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद हॉट तस्वीर को पोस्ट किया । ट्रिप के दौरान श्रिया काफ़ी खुश नजर आ रही है और ये खुशी उनके चेहरे पर साफ़-साफ़ देखी जा सकती है । समंदर के पास पिंक बिकिनी में श्रिया काफ़ी हॉट दिखाई दे रही है ।

पिछले दिनों श्रिया अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में आई थी । श्रेया ने रुसी टेनिस प्लेयर आंद्रेई कोशेचिव से शादी रचाई । मुंबई में दोनों की शादि बहुत ही धूमधाम से हुई थी । इस शादी में उनके सिर्फ़ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे ।

यह भी पढ़ें : श्रिया सरन और एंड्रे कोसचीव की 'किस' ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम

फ़िल्मों की बात करें तो, दृश्यम अभिनेत्री श्रिया जल्द ही नाना पाटेकर के अपोजिट आगामी फ़िल्म तड़का में नजर आ सकती है । इस फ़िल्म में तापसी पन्नू और अली फ़जल अहम भूमिक में नजर आएंगे । इसके अलावा श्रेया, तमिल फ़िल्म में भी नजर आएंगी इसमें उनके साथ अरविंद स्वामी, इंद्रजीत सुकुमारन नजर आएंगे ।

Sun is shining!

A post shared by @ shriya_saran1109 on