बिग बॉस एक्स कंटेसटेंट रह चुकीं इरानी मूल की एक्ट्रेस और मॉडल मंदाना करीमी अक्सर अपनी हॉटनैस को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती है । सोशल मीडिया पर अक्सर मंदाना की हॉट तस्वीरें कहर बरपाती है । और हमेशा की तरह एक बार फ़िर मंदाना करीमी ने अपनी बिकिनी तस्वीरें से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है । मंदाना करीमी की सेक्सी बॉडी और हॉट कर्व्स उनके फ़ोलोअर्स को भी खूब भा रहा है ।

HOT PIC ALERT:  यैलो बिकिनी पहन सेक्सी बॉडी-हॉट कर्व्स दिखाती मंदाना करीमी को फ़र्क नहीं पड़ता कि आप उनके बारें में क्या सोचते हैं

मंदाना करीमी ने पीली बिकिनी तस्वीर पोस्ट की

पीले रंग की बिकिनी में मंदाना काफ़ी सेक्सी और हॉट दिखाई दे रहीं हैं । अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मंदाना ने लिखा, ''आप मेरे बारे में क्या सोचते हैं इससे फर्क नहीं पड़ता, मैं अपने बारे में क्या सोचती हूं इससे फर्क पड़ता है ।'' Sunday mood #sun #sand #beach #workingit #yellow'' । मंदाना की बिकिनी तस्वीर वैसे ही इतनि हॉट है और ऊपर से उन्होंने इसमें स्नेपचैट फिलटर का इस्तेमाल कर इसे और भी ज्यादा खूबसूरत बना दिया है ।

यह भी पढ़ें : पति पर घरेलु हिंसा का आरोप लगाने वाली मंदाना करीमी हुईं टॉपलैस

गौरतलब है कि, हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस और मॉडल मंदाना को बिग बॉस से खासी पहचान मिली थी । मंदाना ने बॉलीवुड में फिल्म भाग जॉनी भाग से डेब्यू किया लेकिन ये फ़िल्म ज्यादा नहीं चली ।

Sunday mood ☀️?? #sun #sand #beach #workingit #yellow

A post shared by Mandanakarimi (@mandanakarimi) on