सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी बोल्ड, सेक्सी और हॉट फोटोज शेयर कर सनसनी फैला देने वालीं मॉडल से अभिनेत्री बनीं ईशा गुप्ता ने एक बार फ़िर अपनी ऐसी बोल्ड तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर आपके इस सर्दी में भी पसीने छूट जाएंगे । दिसंबर की सर्दी में ईशा गुप्ता ने अपने फ़ैंस को ये तोहफ़ा दिया जो यकीनन उनके फ़ैंस को खूब पसंद आ रहा है । अपने सेक्सी फ़िगर को पाने के लिए ईशा गुप्ता जिम में घंटों पसीना बहाती हैं ।

HOT alert: कंपा देने वाली सर्दी में ईशा गुप्ता को ऐसी गर्मी लगी कि हो गईं टॉपलैस

ईशा गुप्ता अपने इस सेक्सी फ़िगर को पाने के लिए खूब मेहनत करती हैं

कर्वी फ़िगर वाली ईशा अपनी इस नई तस्वीर में टॉपलैस नजर आ रही है । केल्विन क्लाइन की अंडरगारमेंट को शो करते हुए चुस्त जींस में ईशा बेहद हॉट लग रही है । ईशा की हOउट बॉडी पर बैक की साइड में टैटू भी साफ देखा जा सकता है । दरअसल ईशा ने ये टॉपलैस अवतार एक ब्रांड के तहत करवाया है । अपने फ़ोटोशूट से ईशा ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अपने फ़ोटोग्राफ़र को भी क्रेडिट दिया है । वैसे ईशा के इस बोल्ड अंदाज को उनके फ़ैंस बहुत पसंद करते हैं इसलिए तो जैसे ही उन्होंने अपना ये बोल्ड फ़ोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वैसे ही उसे लाखों की संख्या में लाइक्स मिल गए ।

?

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

यह भी पढ़ें : उफ़्फ़्फ़ ! बोल्ड फ़ोटोशूट की मल्लिका ईशा गुप्ता ने अपनी हॉटनैस से फ़िर मचाई सनसनी

ईशा पिछली बार अक्षय के साथ फ़िल्म रुस्तम में नजर आईं थी । इसके अलावा वह जन्नत 2, राज 3, जैसी फ़िल्मों में भी नजर आ चुकी है । ईशा जल्द ही राम चरण के साथ साउथ फ़िल्म में नजर आएंगी ।