रूही सिंह भले ही बॉलीवुड फ़िल्मों में कोई कमाल नहीं दिखा पाई हो लेकिन इंस्टाग्राम पर वह अपनी हॉट तस्वीरों से सनसनी मचा रही है । अभी पिछले महीने ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर 1.37 लाख फ़्लोअर्स जुटाए और अब उनकी संख्या बढ़कर 1.54 लाख पहुंच गई है ।

कल, रूही सिंह ने अपना एक और मन ललचाने वाला फ़ोटो पोस्ट किया जिसे कोई एक बार देखले तो, मन पर काबू करना मुश्किल हो जाए । इस तस्वीर में रूही ब्लैक लिंगरी में काफ़ी सेक्सी लग रही है । भले ही इस तस्वीर में उनका आधा शरीर ही दिखाई दे रहा है लेकिन उनका सेक्सी हाव-भाव और मदहोश आंखे किसी के भी होश उड़ा देगी । ऐसी तस्वीर को दे्खकर यकीन करना लाजिमी है कि क्योंकि उनके इतने फ़ैंस है । इस तस्वीर को शेयर करते हुए रूही ने लिखा, “I don’t go crazy. I am crazy. I just go normal from time to time”!

रूही सिंह ने साल 2015 में मधुर भंडारकर की फ़िल्म कैलेंडर गर्ल्स के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी । साल 2016 में वह जावेद जाफ़री और लीजा रे की इश्क फ़ोरेवर में भी नजर आई थी । अफ़सोस, रूही कू दोनों फ़िल्में फ़्लॉप रही । इस साल की शुरूआत में वह एक तमिल फ़िल्म में भी नजर आई थी । उनकी आगामी हिंदी फ़िल्म कोबरा है जिसमें गौतम गुलाटी और नियारा बनर्जी नजर आएंगी ।