महज एक हिंदी फ़िल्म करने के बाद भी निकोल फ़ारिया की इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग है । अपनी हॉटनैस की वजह से निकोल फ़ारिया आज सोशल मीडिया का जाना-पहचाना नाम बन गई हैं । मॉडल से अभिनेत्री बनी निकोल ने एक बार अपनी धहकती तस्वीरों से इंटरनेट पर कहर बरपा दिया है ।

यह तस्वीरें तब ली गई थी जब निकोल फ़ारिया छुट्टियां मनाने के लिए रुस गई थी । रुस की एक नदी में हल्के नीले रंग की बिकिनी पहने निकोल की हॉटनैस तापमान को और भी ज्यादा बढ़ा रही है । निकोल की सेक्सी अदा उनके हर फ़ोटो को बार-बार देखने को मजबूर कर रही है । एक फ़ोटो में निकोल के दोस्त भी नजर आ रहे हैं । इन फ़ोटो को पोस्ट करते हुए निकोल ने लिखा, “Favourites. What a fun day paddling down the Russian River #russianriver #fun #whataday #floating #swim #surroundedbygreenery #traveldiaries”

निकोल फ़ारिया बेंगलुरु से हैं, और ये तब सुर्खियों में आईं जब इन्होंने साल 2010 में मिस अर्थ का खिताब जीता, और दस साल बाद यह पहला मौका था, जब मिस अर्थ का खिताब भारत आया । और तब से, वह मॉडलिंग कर रही है और वैश्विक ब्रांड एंबेसडर ट्रिप में भाग ले रही है । वह दुनिया भर में और भारत में पर्यावरण के लिए काम कर रही है, उन्होंने बेंगलुरू की झीलों की संख्या में तेजी से घटने के बारे में जागरूकता पैदा करने की कोशिश की । निकोल ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत साल 2014 में दिव्या खोंसला कुमार की फ़िल्म यारियां से की थी, इस फ़िल्म में उनके साथ हिमांश कोहली और रकुल प्रीत अहम भूमिका में नजर आईं थी ।