हाल ही में हमने आपको खबर दी थी कि नरगिस फ़ाखरी सिंगर-कंपोजर परिचय के साथ गायिकी में अपना डेब्यो करेंगी । हालांकि नरगिस के पास कई सारी फ़िल्में हैं करने के लिए, लेकिन फ़िर भी खुद कि कैसे व्यस्त रखना है, ये नरगिस बखूबी जानती हैं ।

हमें छुट्टी और फिटनेस के लक्ष्यों को देने के बाद, मॉडल से अभिनेत्री बनी नरगिस फ़ाखरी ने अपने चाहने वालों को कुछ फोटोग्राफिक प्रेरणा देने का फैसला किया । सोशल नेटवक्रिंग साइट पर उनकी बिकिनी तस्वीरें तो धूम मचाती ही हैं अब नरगिस ने अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर को पोस्ट कर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है । इस फ़ोटो के साथ उनका सेक्सी अवतार को नजर आ ही रहा है साथ ही उनका दार्शनिक अंदाज में समझ आ रहा है जो उन्हें अपने फ़ोटो को पोस्ट करते हुए लिखा कि 'एक नदी चट्टान के माध्यम से कट जाती है, इसकी शक्ति के कारण नहीं, बल्कि इसकी दृढ़ता के कारण ।' “A river cuts through rock, not because of its power, but because of its persistence. #motivation #persistence #actress”, इस फ़ोटो में नरगिस काफ़ी सेक्सी पोज देती हुई नजर आ रही हैं और बीच का लुत्फ़ उठाते हुए भी दिखाई दे रही हैं । बेहद खूबसूरत स्विमसूट में नरगिस की हॉटनैस कमाल दिख रही है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, नरगिस फ़ाखरी, जो पिछली बार फ़िल्म ढिशूम में और बैंजो में एक कैमियो में दिखाई दी थी, जल्द ही आगामी फ़िल्म 5 वैडिंग्स में नजर आएंगी ।