फ़िल्म मोहब्बते से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री किम शर्मा का फ़िल्मी करियर कुछ खास नहीं चल पाया, लेकिन वह ग्लैमर की दुनिया का एक जाना-पहचाना नाम जरूर बन गई थी । और रही सही कसर सोशल मीडिया ने पूरी कर दी, क्योंकि सोशल मीडिया के जरिए आजकल लोग लगातार अपनी मौजूदगी दर्ज कराते रहते हैं । ऐसा ही कुछ किया है किम शर्मा ने, जिसने हाल ही में अपनी एक बिकिनी तस्वीर से अपने चाहने वालों को अपनी मौजूदगी दर्ज करा दी ।

उनके कई सारे सोशल मीडिया पोस्ट के बीच, एक फ़ोटो ने हमारा ध्यान उनकी ओर खींचा, जो किम शर्मा का बिकिनी पोज था, हालांकि उनका ये फ़ोटो काफ़ी पुराना है लेकिन उसमें उनकी हॉटनैस देखते ही बनती है । हाल ही में किम शर्मा ने ये फ़ोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था । समुद्र के खूबसूरत नजारे से सजे इस फ़ोटो में किम पीले रंग की बिकिनी में बेहद हॉट और सेक्सी दिख रही हैं । इस दिन को याद करते हुए किम ने इसे पोस्ट किया और लिखा, “#flashbackfriday to the sun and the sea ! #takemeback.”

फ़िल्मों की बात करें तो, किम शर्मा ने अभी तक अपनी आगामी फ़िल्मों के बारें में कोई खुलासा नहीं किया है । वह करीब 5-6 सालों से फ़िल्म इंडस्ट्री से दूर हैं और हाल ही में वे तब सुर्खियों में आईं थी जब, अपने केन्या के उद्यमी पति अली पुंजानी के साथ उनकी शादी परेशानी में पड़ गई थी ।