कैटरीना कैफ़ के प्रशंसकों की कमी नहीं है और अब उनके प्रशंसकों की संख्या में भी इजाफ़ा होने वाला है क्योंकि वह अपनी आगामी फ़िल्म टाइगर जिंदा है, में एक पाकिस्तानी जासूस के एक्शन पैक किरदार में नजर आने वाली है ।

कैटरीना कैफ़ ने अपनी आगामी फ़िल्म टाइगर जिंदा है, के लिए कड़ी ट्रेनिंग ली । फ़िल्म में अपने जासूस के किरदार को निभाने के लिए कैटरीना का उद्देश्य वेल टोंड एब्स पाना था । और कैटरीना ने अचीव भी किया । टाइगर जिंदा है में कैटरीना का पहले कभी न देखा गया एक्शन अवतार देखने को मिलेगा । फ़िटनेस प्रेमी कैटरीना अक्सर वर्क आउट करते हुए देखी जाती है । हाल ही में वह अपनी दोस्त आलिया भट्ट को भी जिम सेशन कराते हुए देखी गई । कैटरीना का फ़िटनेस प्रेम उनकी बॉडी में भी दिखाई देता है । यदि आपको हमारी बात पर विश्वास नहीं है तो कैटरीना के हाल ही में पोस्ट किए गए फ़ोटो को देख लीजिए जिसे देखकर कोई भी फ़िट बॉडी के लिए प्रेरित हो जाएगा ।

कैटरीना कैफ़, ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह अपनी वेल-टोंड एब्स को फ़्लॉंट कर रही है । और यकीनन कैटरीना का ये लुक अमेजिंग है । इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए कैटरीना ने लिखा, “Up and at it ……”

कैटरीना कैफ़ के फ़िल्मी करियर की बात करें तो, जल्द ही वह सलमान खान के साथ फ़िल्म टाइगर जिंदा है में नजर आएंगी । वहीं दूसरी तरफ़, कैटरीना जल्द ही शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ आनंद एल राय की फ़ि्ल्म में भी नजर आएंगी । इसके अलावा वह आमिर खान, अमिताभ बच्चन और फ़ातिमा सना शेख के आथ यशराज फ़िल्म्स की ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में भी नजर आएंगी ।