HOT-Jacqueline-Fernandez-sizzles-on-the-pole-for-Dabboo-Ratnanis-calendar

बॉलीवुड की सबसे सेक्सी अभिनेत्री जैकलीन फ़र्नांडीज दिग्गज फ़ोटोग्राफ़र डब्बू रत्नानी के साल 2018 के वार्षिक कैलेंडर में हद से ज्यादा सेक्सी अवतार में नजर आ रही है ।

जब से जैकलीन ने अपनी फ़िल्म ए जैंटलमैन के लिए पोल डांस सीखा है तब से वे इसकी दीवानी हो गई है, और यहां भी जैकलीन का पोल डांस के प्रति प्यार नजर आया । जुड़वा 2 अभिनेत्री ने पोल डांस की अपनी तस्वीरों और वीडियो से इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था । जैकलीन ने पोल डांस को न केवल एक आर्ट के रूप में सीखा बल्कि उन्होंने इसे अपनी फ़िटनैस के लिए भी अन्य विकल्प बनाया । जैकलीन पोल डांस में इतनी पारगंत हो गई कि उनसे अन्य बॉलीवुड सितारें पोल डांस सीखने लगे । और उसमें शामिल थे उनके जुड़वा 2 के को-स्टार वरुण धवन ।

डब्बू रत्नानी के 2018 के वार्षिक कैलेंडर में जैकलीन फ़र्नांडीज एक पोल पर लटकी हुई नजर आ रही है । इसमें जैकलीन अपने पोल डांस के प्रति प्यार को दर्शा रही है । इसमें जैकलीन ब्लैक कलर के नेट के योगा कॉस्ट्यूम में पोज देती हुई नजर आ रही है । अभिनेत्री ने इस फ़ोटो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, “Hang on people!! 2018 is gonna be a crazy one! Thank you @dabbooratnani & @manishadratnani for another awesome #dabbooratnanicalendar shoot!!”

फ़िल्मों की बात करें तो, जैकलीन फ़र्नांडीज इन दिनों सलमान खान के साथ रेस 3, की शूटिंग कर रही हैं । रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म कई सितारों से भरी हुई होगी । इस फ़िल्म में अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म इसी साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।