भले ही पूनम पांडे ने बॉलीवुड में अपना नाम नहीं कमाया हो लेकिन, वह अपनी कामुक अदाओं से अपने चाहने वालों के बीच जरूर लोकप्रिय हैं । बॉलीवुड फ़िल्म नशा के फ़्लॉप होने के बावजूद भी वह अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से काफ़ी सुर्खियां बटोरती हैं । अपनी इंडोनेशियन मॉडल के साथ सेक्सी पिक्चर शेयर करने से लेकर अपनी बेहद हॉट तस्वीरों को पोस्ट कर पूनम पांडे इंटरनेट की दुनिया की सनसनी बनी हुईं है ।

पूनम पांडे ने एक बार फ़िर, अपनी एक ऐसी तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसे देखकर यकीनन हर किसी का मन ललचा जाएगा । इस तस्वीर में पूनम पांडे हाई हील पहले, पूल के पास अंगड़ाइ लेते हुए काफ़ी ज्यादा कामुक पोज देते हुए दिख रही हैं । दरअसल, ये मात्र एक फ़ोटो नहीं है बल्कि उनकी आगामी म्यूजिक वीडियो की एक झलक भी है जिसमें पूनम पांडे नजर आने वाली हैं । अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में इस बात का खुलासा करते हुए पूनम पांडे ने बताया कि, उनकी एक नई म्यूजिक वीडियो आने वाली है जिसका शीर्षक है 'पेग से पेग' । पूनम ने लिखा, “New Music Video coming out guys!!! Peg To Peg..stay tuned.”

बहरहाल, ऐसा पहली बार नहीं है जब पूनम पांडे ने अपने म्यूजिक वीडियो की एक झलक दिखाकर अपने चाहने वालों के मन में उन्हें और भी ज्यादा देखने के लिए उत्सुकता जगा दी हो ।