पिछले कुछ हफ़्तों से, ईशा गुप्ता, इंटरनेट पर अपनी हॉट बॉडी को दिखलाती हुईं नजर आ रही हैं । ईशा गुप्ता, जिसने फ़िल्म जन्नत 2 से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, सेक्सी लिंगरी पहन अपने हॉट फ़ोटो की सीरिज से इंटरनेट की दुनिया में सनसनी मचा रही है ।

ईशा गुप्ता के हॉट फ़ोटो से जहां एक तरफ़ उन्हें लोगों का अटेंशन मिल रहा है, वहीं दूसरी तरफ़ इंस्टाग्राम पर उनकी फ़ैन फ़ोलोइंग में बढ़ोतरी भी हो रही है, जिसे देखकर ईशा गुप्ता काफ़ी आनंदित महसूस कर रही है । अब यदि ईशा के लेटेस्ट फ़ोटो की बात करें तो, इसमें वो एक तरह से हेल्थी लाइफ़स्टाइल के बारे में मैसेज देती हुई दिख रही है, और निश्चितरूप से ईशा का ये फ़ोटो उनके पिछले फ़ोटो की तुलना में ज्यादा सुर्खियां बटोरता हुआ नजर आ रहा है । स्वस्थ्य जीवन की ओर इशारा करती हुई ईशा गुप्ता इस फ़ोटो में टॉपलैस नजर आ रही है और उन्होंने अपने तन को अनार से ढक रखा है, जिसे देखकर हर किसी का मन डोल जाएगा ।

फ़िल्मों की बात करें तो, ईशा गुप्ता जल्द ही मिलन लुथरिया की आगामी फ़िल्म बादशाहो में अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल और इलियाना डिक्रूज के साथ नजर आएंगी । यह फ़िल्म इसी सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।