अपने बोल्ड फोटोशूट के लिए सुर्खियों में रहने वाली ईशा गुप्ता हाल ही में आयोजित हुए जीक्यू मैन ऑफ़ द ईयर अवॉर्ड्स फ़ंक्शन में बेहद हॉट और आकर्षक अंदाज में नजर आई । उनके लुक को देखकर सभी की नजरें उन पर टिक गई । वैसे तो इस अवॉर्ड शो में कई दिग्गज सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई लेकिन हमारी नजर ईशा गुप्ता के हॉट लुक पर जाकर टिकी । यकीन न हो तो आप भी ये देख लो ।

सुर्ख लाल रंग के लंबे कट वाले सेक्सी गाउन में ईशा गुप्ता काफ़ी सेक्सी और ग्लैमरस दिखाई दे रही है । सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपने हॉट फ़ोटो से सनसनी मचा देने वाली ईशा गुप्ता की हर अदा उन्हें ओरों से जुदा बनाती है । इंस्टाग्राम पर एक बार फ़िर ईशा ने अपनी धहकती फ़ोटो को शेयर किया है जिसमें वह एक अवॉर्ड शो में जाने के लिए तैयार दिखाई दे रही है । इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए ईशा ने लिखा, “The night not to be in disguise #satan #gq”. मंसूरी द्दारा डिजाइन किया हुआ गाउन, ऑरेलि लेशना शाह द्दारा बनाई गई ज्वैलरी में ईशा गुप्ता का आकर्षक लुक किसी को भी अपना दीवाना बना सकता है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, ईशा गुप्ता हाल ही में मिलन लुथरिया की फ़िल्म बादशाहो में अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डीक्रूज और विद्युत जामवाल के साथ नजर आईं थी ।