टाइगर श्रॉफ़ अक्सर अपनी टोंड और गठीली बॉडी से अपने फ़ैंस को हैरान कर देते है । अपनी पहली फ़िल्म हीरोपंती से लेकर बागी 2 तक, टाइगर की गठीली बॉडी ने न जाने कितने लोगों को अपनी बॉडी बनाने के लिए प्रेरित किया । और लगता है अब उनकी राह पर चल पड़ी हैं उनकी कथित गर्लफ़्रेंड दिशा पटनी, जो टाइगर के साथ बागी 2 मे नजर आई थी । दिशा पटनी भी टाइगर की तरह काफ़ी फ़िटनेस फ़्रीक है और एब्स बनाने के लिए घंटो जिम में पसीना बहाती है ।

HOT! दिशा पटनी ने अपनी टी-शर्ट ऊपर उठाकर दिखाए अपने एब्स

 

दिशा पटनी के टोंड एब्स जिम की मेहनत का नतीजा है

पिछली बार, हमने आपको दिशा के एब्स की एक झलक दिखलाई थी, जो दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी । और अब एक बार फ़िर दिशा ने ने अपनी जिम तस्वीर से सभी को प्रभावित किया है । दिशा की टोंड एब्स दर्शाती हैं कि उनकी ये घंटों की मेहनत का नतीजा है जो उन्होंने अपने वर्क आउट के दौरान बहाया ।

आपको बता दें कि दिशा का फ़िटनेस के लिए प्यार कोई नया नहीं है, वह काफ़ी सालों से जिम कर रही है । दिशा का अपनी फ़िटनेस को लेकर काफ़ी झुकाव है । हाल ही में दिशा की एक ऐसी तस्वीर देखने को मिली, जिसमें वह अपने एब्स फ़्लॉंट करते हुए नजर आ रही है और दिशा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । दिशा का ये न्यू लुक, यकीनन उनके फ़ैंस को फ़िटनेस के लिए प्रेरित करेगा ।

यह भी पढ़ें : बागी 2 स्टार दिशा पटनी के ये 5 खुलासे आपको हैरान कर देंगे

फ़िल्मों की बात करें तो, दिशा अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म बागी 2 की सफ़लता से बेहद उत्सहित है । इसके अलावा दिशा ने कई भाषाओं वाली पीरियड ड्रामा फ़िल्म संघमित्रा, जिसकी ऑरिजनल फ़िल्म में श्रुति हसन नजर आई थी, को साइन किया है । इसके अलावा दिशा की, मोहित सूरी की आगामी फ़िल्म में मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाने की उम्मीद है । इस फ़िल्म में दिशा के अपोजिट दो हीरो नजर आ सकते है, आदित्य रॉय कपूर और सनी सिंह ।