कभी अपने साइज जीरो फ़िगर के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री करीना कपूर खान हमेशा से अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहती है । मां बनने के बाद अपने बढ़े हुए वजन को लेकर करीना काफ़ी गंभीर थी और इसलिए उन्होंने इसे कम करने के लिए और फ़िर से अपने सेक्सी फ़िगर को पाने के लिए जिम में जमकर पसीना बहाया और अपनी पोषण विशेषज्ञ रुजाता दिवाकर की डाइट को फ़ोलो कर जबरदस्त मेक ओवर किया और इस तरह करीना ने फ़िर से अपने सेक्सी फ़िगर को पा लिया । जहां करीना ने साल 2017 में अपने रेड कार्पेट एपिरियंस से सभी को चौंका दिया वहीं 2018 में भी वह अपने हॉट अंदाज से सभी चौंकाने के लिए तैयार हैं । हाल ही में करीना ने प्रतिष्ठित मैगजीन वोग इंडिया के लिए बेहद हॉट फ़ोटोशूट करवाया, जिसे उनका अब तक का सबसे हॉट फ़ोटोशूट माना जा रहा है । करीना के इन फ़ोटो को देखकर यकीनन सभी को उनके टशन वाली बेबो की याद आ जाएगी जिसमें वह जीरो फ़िगर में नजर आईं थी ।

थाईलैंड के फ़ुकेट में दिग्गज फैशन फोटोग्राफर एरिकोस आंद्रेउ द्वारा इस फ़ोटोशूट को शूट किया गया है । और इस फ़ोटोशूट के लिए करीना को फ़ैशन स्टाइलिस्ट और वोग की निर्देशक, अनिता श्रॉफ अदजानिया द्दारा स्टाइल किया गया । इस फ़ोटोशूट के लिए करीना के मैक अप आर्टिस्ट थे मिकी कॉन्ट्रैक्टर और हेयर स्टाइलिस्ट थे गेब्रियल जॉर्जियो । फोटोशूट में करीना एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक में दिखाई दे रही हैं । यहां हम आपके लिए लेकर आए हैं वोग इंडिया के लिए कराए गए करीना कपूर खान के बेहद हॉट और ग्लैमस फ़ोटोशूट की पूरी झलकियां ।

गूची की स्टेटमेंट रिंग, घिया कलर की ऑफ़ शॉल्डर ड्रेस पहन करीना पूल के अंदर गंभीर पोज देते हुए ।

ओसमैन स्टूडियो की मैटेलिट लॉंग जैकेट के साथ गियामबतिस्ता वल्ली के रिसोर्ट 2018 के कलेक्शन की रेड हॉट ड्रेस में करीना बेहद हॉट लग रही है । स्मोकी आईज उन्हें और भी मदहोश बना रही है ।

इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्स्वीर में करीना ऑस्कर डे ला रेंता बिकिनी में जालीदार शर्ग के साथ बेहद हॉट लग रही है । भीगे हुए बाल उन्हें मदहोश बना रहे हैं ।

क्रिस्टोफ़र केन की पेल पिंक नेट ड्रेस के साथ करीना ने पहने लार्ज पोम पोम्स । सॉफ़्ट वेबी हेयर्स, नेचुरल मैक अप करीना को और भी ज्यादा आकर्षक बना रहा है ।

लापेरला की ऑरेंज बिकिनी में बेहद ग्लैमरस दिखती करीना ने इसे बलमेन के उबड़-खाबड़ शर्ग के साथ टीम अप किया ।

ग्यानिविटो रॉसी के फ़ुटावियर, ब्लैक आईवियर के शेड्स, एमिलियो पुची रेड फ़्लोई, फ़्लर्टी रेड ड्रेस में करीना निंसदेंह बेहद हॉट और स्टाइलिश दिख रही हैं ।

करीना के इस फ़ोटोशूट में उनका एक और बिकिनी अवतार देखने को मिला । अंतरा एक्स एनएम की की बिकिनी में करीना निश्चित रूप से हॉटनैस को बढ़ा रही है ।

चट्टान पर बैठी करीना हॉट पिंक गिवेंची ड्रेस में नजर आई । लहरों को निहारती करीना स्लिक बालों में बेहद स्टाइलिश दिखाई दे रही है ।

इसमें कोई शक नहीं कि करीना ने वोग इंडिया के लिए कराए अपने इस हॉट फ़ोटोशूट को कर नए साल की शुरूआत बेहद हॉट अंदाज में की है । फ़िल्मों की बात करें तो, करीना कपूर जल्द ही रिया कपूर की वीरे दी वेडिंग में सोनम कपूर, शिखा तल्सानिया और स्वरा भास्कर के साथ नजर आएंगी ।