यदि इन दिनों आप तेज गर्मी का अनुभव कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि इसके लिए सिर्फ़ सूरज देवता जिम्मेदार नहीं है । कोई और भी है जो गर्मी बढ़ा रहा है और वो हैं बेहद हॉट-सेक्सी ब्रूना अब्दुल्ला, जो इन दिनों अपने हॉट फ़ोटो से सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं ।

ब्राजीलीयन मॉडल से बॉलीवुड अभिनेत्री बनी ब्रूना अब्दुल्ला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक सुपरहॉट फ़ोटो पोस्ट किया है जिसमें वह टॉपलैस हैं यानी उन्होंने कुछ नहीं पहन रखा है । फ़ोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने खुद को बिच, साधु, मां, बच्चा और लवर,'मैं तुम्हारा नर्क हूं, मैं तुम्हारा सपना हूं ।' ब्रूना की इस हॉट इस तस्वीर को फोटोग्राफर राहुल झंग्यानी ने क्लिक किया है । इस फोटो में ब्रूना ने अपने हाथों से सीने को छिपाकर रखा है । फ़ोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “I’m a bitch, I’m a lover. I’m a child, I’m a mother. I’m a sinner, I’m a saint. I do not feel ashamed. I’m your hell, I’m your dream. I’m nothing in between. You know you wouldn’t want it any other way” #90s Meredith Brooks!! Photo credit goes to!!! The best of them all! @rahuljhangiani.”

भले ही ब्रूना अब्दुल्ला बॉलीवुड अभिनेत्रियों की 'ए' सूची में शुमार न हों, लेकिन फ़िल्म देशी ब्यॉज़ से उनका आइटम नंबर 'तू मेरा हीरो' और ग्रांड मस्ती, आई हेट लव स्टोरी जैसी हॉट-सेक्सी फ़िल्मों में उनके हॉट और सेक्सी अंदाज ने हर किसी को उनका दीवाना बना दिया है । गौरतलब है कि ब्रूना अब्दुल्ला सलमान खान की फ़िल्म जय हो में भी नजर आईं थी ।