बिपाशा बसु बॉलीवुड की ऐसी बॉम्बशेल हैं जिनकी हॉटनैस इतने सस्मय के बाद भी जरा भी कम नहीं हुई है । फ़िल्मी पर्दे पर अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखरने के बाद बिपाशा बसु भले ही अब फ़िल्मों में नजर नहीं आती हों लेकिन उनकी हॉटनैस के आज भी करोड़ों दीवाने हैं । मॉडलिंग से अपना करियर शुरू करने वाली बिपाशा बसु ने फ़िल्मों में काफ़ी कम समय में अपनी खास पहचान बना ली । अपने लॉंग टाइम ब्यॉयफ़्रेंड करण सिंह ग्रोवर से शादी रचाने के बाद बिपाशा ने फ़िल्मों से दूरी बना ली लेकिन इंटरनेट पर उनकी मन ललचा देने वालीइ फ़ोटो ने हमेशा से सनसनी मचाई ।

HOT-Bipasha-Basu’s-Bombshell-avatar-in-this-throwback-BIKINI-pic-will-take-you-back-to-her-Jism-days-see-pic

मल्टीकलर्ड बिकिनी में बिपाशा बसु

हाल ही में बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद हॉट तस्वीर को पोस्ट किया । कहने की जरूरत नहीं है कि मल्टीकलर्ड बिकिनी में बिपाशा कमाल की हॉट लग रही हैं । इस तस्वीर में वो कुर्सी पर बड़े ही हॉट अंदाज में लेटी हुई हैं, जिसे देखकर उनके फैंस उनेक दीवाने हो रहे हैं । बिपाशा मालदीव में अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ छुट्टियां मनाने गई थीं । वहीं से उन्होंने अपनी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है । बिपाशा ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, “Take me back to sunshine … Maldives #loveyourself #bikinibody #lovelife #monkeylove.”

यह भी पढ़ें : REVEALED: तीन साल बाद फ़िल्मी पर्दे पर फ़िर दिखेगा बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर का रोमांस

बिपाशा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डार्लिंग पति करण सिंह ग्रोवर के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं > फ़ैंस को ये जोड़ी खूब भाती है इसलिए जैसे ही उनकी कोई नई तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर आती है वैसे ही वह इंटरनेट पर सनसनी मचा देती है । पिछली बार ये जोड़ी एक साथ अलोन फ़िल्म में नजर आई थी । और इसी फ़िल्म के बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी रचा ली थी । खबर है कि एक बार फ़िर ये जोड़ी बड़े पर्दे पर एक साथ एक फ़िल्म में नजर आने वाली है ।