ब्रिटिश मॉडल और एक्ट्रेस एमी जैक्सन, जो हाल ही में रजनीकांत और अक्षय कुमार की साई-फ़ाई फ़िल्म 2.0 में एक रोबोट के रूप में नजर आईं थी, अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है । हाल ही में एमी जैक्सन अपने लॉंग टाइम बॉयफ़्रेंड जॉर्ज पानायियोटौ के साथ सगाई को लेकर चर्चा में आई । एमी जैक्सन ने अपने नए साल की शुरूआत एक नई जर्नी के साथ शुरू हुई और इसे एमी ने अपने फ़ैंस के साथ भी शेयर किया । और अब एमी जैक्सन ने अपने चिर-परिचित अंदाज में एक बार फ़िर अपने बोल्ड लुक से कहर बरपा दिया है ।

HOT! एमी जैक्सन का भीगा बदन, उतरती बिकिनी दिलो-दिमाग पर बुरी तरह से छा जाएगी

एमी जैक्सन का हॉट और बोल्ड अंदाज

एमी ने अपने सोशल अकाउंट पर अपनी एक बेहद हॉट तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह फ़्रिल वाली कलरफ़ुल बिकिनी में नजर आ रही है । एमी का भीगा बदन और भीगे बाल उन्हे हद से ज्यादा हॉट और सेक्सी बना रहे है । एमी की हॉट और बोल्ड अदा को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रही है । अपनी इस भीगी हुई फ़ोटो को पोस्ट करते हुए एमी ने लिखा, “Jane Vibes”

इससे पहले एमी ने जॉर्ज के साथ एक नई जर्नी की शुरूआत करते हुए लिखा, '1 जनवरी 2019, उत्साह से भरे हमारी नई जिंदगी की शुरुआत, आई लव यू, दुनिया की सबसे खुशकिस्मत लड़की बनाने के लिए तुम्हारा शुक्रिया।'

यह भी पढ़ें : बोल्ड एंड हॉट एमी जैक्सन को जॉर्ज पानायियोटौ में मिला अपना जीवन साथी, एक-दूजे को किस कर शुरू की अपनी नई जर्नी

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब एमी ने अपनी बोल्ड अदाओं से अपने फ़ैंस का दिल जीता है । सोशल मीडिया पर उनकी हॉटनेस के कारण की उनकी जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग है । बता दें कि एमी ने साल 2010 में तमिल फिल्म मद्रासपट्टीनम में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया था जो कि काफी सुपरहिट साबित हुई । एमी ने 2012 में फिल्म एक दीवाना था से बॉलीवुड में डेब्यू किया था । जिसके बाद वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म सिंह इज ब्लिंग में नजर आईं ।

JaneVibes ?

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on