जहां एमी जैक्सन इस साल की अपनी सबसे बड़ी फ़िल्म 2.0, की रिलीज की तैयारियों में जुटी हुईं है वहीं इन दिनों एमी जैक्सन अपने फ़ैंस को कुछ ट्रेवल गोल्स भी देती हुई नजर आ रही है । जी हां, इन दिनों साउथ-बॉलिवुड अभिनेत्री एमी ग्रीस में अपने कथित प्रेमी जॉर्ज पानायियटौ के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं । समंदर की खुली हवा में समय बिताना लगता है एमी को बहुत पसंद है इसलिए तो वो अक्सर समंदर किनारे जाती है । हाल ही में एमी ने अपने वेकेशन के दौरान की कुछ तस्वीरों को पोस्ट किया है जिसमें एमी की हॉटनैस के साथ खूबसूरत लोकेशन भी दिल जीत रही है ।

HOT! हॉट ड्रेस पहन सेक्सी पोज में लेटी एमी जैक्सन को देख लिया तो खुद पर काबू नहीं रख पाओगे

एमी जैक्सन ने लगाया हॉटनैस का तड़का

एमी ने हाल ही में मिकोनोस, नक्सोस द्वीप और कौफोनिसिया में अपनी हाल की छुट्टियों की कुछ तस्वीरों को साझा किया । और एमी की इस ट्रिप ने सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया है । क्योंकि इसमें एमी बला की खूबसूरत और हद से ज्यादा हॉट दिखाई दे रही है । समंदर किनारे टाइगर प्रिंट की स्लिट सेक्सी ड्रेस में लेंटी एमी ने लोगों की दिलों की धड़कन को बढ़ा दिया है । इंस्टाग्राम पर अपनी इन हॉट तस्वीरों को पोस्ट करते हुए एमी ने लिखा, “My mood changed.”

HOT! हॉट ड्रेस पहन सेक्सी पोज में लेटी एमी जैक्सन को देख लिया तो खुद पर काबू नहीं रख पाओगे

जबकि अन्य तस्वीर में एमी ग्रीस में समंदर के बीच बिकिनी पहन पानी में पैडलबोर्डिंग करती हुई दिखाई दे रही है ।

Wherever you go... ????

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

Darker than the ocean, deeper than the sea ????

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

इसके अलावा, एमी ने एक और तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह अपने कथित प्रेमी जॉर्ज का हाथ थामे हुए नजर आ रही है ।

यह भी पढ़ें : कामोत्तेजक लिंगरी टॉप में एमी जैक्सन का हद से ज्यादा हॉट लुक

फ़िल्मों की बात करें तो, एमी जल्द ही रजनीकांत और अक्षय कुमार अभिनीत साइंस-फ़िक्शन फ़िल्म 2.0 में अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी । एस शंकर द्दारा निर्देशित ये फ़िल्म इसी साल 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है । ये फ़िल्म तीन भाषाओं-तमिल, तेलगु और हिंदी में रिलीज होगी । इसके अलावा एमी सुपरहीरो टेलीविजन सीरीज, सुपरगर्ल में सैटर्न गर्ल उर्फ़ इमरा अरदीन के रूप में भी नजर आ चुकी है ।