अदा शर्मा यकीनन आज ग्लोबल वॉर्मिंग की जिम्मेदार है । नहीं, यहां हम कोई बढ़ा-चढ़ाकर बात नहीं कर रहे है । हमारी बात पर यकीन न हो तो उनका लेटेस्ट मैगजीन कवर पर जरा गौर फ़रमाइए । इस मैगजीन कवर के लिए अदा शर्मा ने समंदर के बीचोंबीच बेहद हॉट फ़ोटोशूट करवाया है जिसे देखकर अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाएंगे । निश्चितरूप से अदा शर्मा की इस अदा पर कोई भी मर मिटेगा ।

HOT! अदा शर्मा की ऐसी सेक्सी अदा पर तो हर कोई मर मिटेगा !

द मैन मैगजीन के लिए अदा शर्मा का किलर फ़ोटोशूट

हाल ही में अदा ने पुरुषों की एक प्रतिष्ठित मैगजीन, द मैन मैगजीन के लिए किलर फ़ोटोशूट करवाया है । इस मैगजीन के अप्रैल के संस्करण में ये अभिनेत्री नज़र आएंगी । इस फ़ोटो शूट में अदा रेड कलर के बालों में ओलिव ग्रीन कलर के स्विमसूट में नजर आ रही है । संमदर के बीचोंबीच अदा की इन सेक्सी अदाओं पर हर कोई मर मिटेगा । अन्य फ़ोटो में अदा डार्क रेड कलर की बिकिनी, झीना सा शर्ग पहन सेक्सी पोज देते हुए फ़ोटोशूट करवा रही है ।

HOT! अदा शर्मा की ऐसी सेक्सी अदा पर तो हर कोई मर मिटेगा !

यह भी देखें : अदा शर्मा : "मैं रणवीर सिंह के बेड रूम में जाना चाहूंगी और ..." | रैपिड फायर | शाहरुख | प्रियंका चोपड़ा

आपको बता दें कि, अदा अब गायन में भी हाथ आजमा रही हैं. फिल्म चार्ली चैप्लिन-2 से अदा तमिल इंडस्ट्री में अभिनय व गायन से आगाज कर रही हैं । फिल्म में प्रभुदेवा भी हैं । हॉटनैस के साथ-साथ अदा की फ़िट बॉडी उनके फ़ैंस को जरूर एक फ़िटनैस गोल देती है । इन तस्वीरों को अदा ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है ।

गौरतलब है कि अदा ने दिशा पटनी अभिनीत बागी 2 के ऑरिजनल वर्जन फ़िल्म क्षणम में अहम भूमिका निभाई थी । अदा फिल्म 1920, हंसी तो फंसी और कमांडो 2 जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं । यहां देखिए अदा की सेक्सी अदाओ से भरा सेक्सी फ़ोटोशूट ।