इंद्र कुमार एक बार फ़िर अपने दर्शकों को अपनी हिट फ़्रैंचाइजी धमाल की अगली किश्त, टोटल धमाल से गुदगुदाने के लिए तैयार है । इंद्र कुमार की इस कॉमेडी फ़िल्म टोटल धमाल में वैसे तो बॉलिवुड के कई सितारें जैसे- अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफ़री, संजय मिश्रा और पितोबश त्रिपाठी जैसे कई कलाकार नजर आएंगे । लेकिन अब टोटल धमाल के साथ हॉलीवुड की सेंसेशन मशहूर एनिमल 'एक्ट्रेस' क्रिस्टल भी अपना डेब्यू करने जा रही है । टोटल धमाल में क्रिस्टल अजय देवगन की साथी के रूप में नजर आएंगी ।

टोटल धमाल में अजय देवगन के साथ हॉलीवुड सेंसेशन क्रिस्टल का बॉलीवुड डेब्यू

टोटल धमाल में क्रिस्टल का अहम रोल

लगता है टोटल धमाल ने हंसा-हंसाकर लोटपोट करने की पूरी तैयारी कर ली है और इसलिए फ़िल्म की टीम में अब हॉलीवुड सेंसेशन क्रिस्टल, जो एक बंदरिया है, को शामिल किया गया है । वारयल हुई इस तस्वीर में क्रिस्टल अजय देवगन के कंधे पर नजर आ रही है । बता दें कि एनिमल 'एक्ट्रेस' क्रिस्टल हॉलीवुड की कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्मों जैसे हैंगओवर 2, जॉर्ज ऑफ़ द जंगल, नाइट एट द म्यूजियम जैसी कई फ़िल्मों में नजर आ चुकी है । और अब क्रिस्टल टोटल धमाल में भी एक अहम भूमिका निभाने जा रही है । कहा जा रहा है कि इस कमाल-धमाल कॉमेडी में क्रिस्टल के आने से और मजा आने वाला है ।

यह भी पढ़ें : BREAKING: टोटल धमाल की रिलीज डेट आगे बढ़ी, अब 22 फ़रवरी 2019 को होगी रिलीज

फ़ोक्स स्टार स्टूडियोज द्दारा प्रस्तुत इस फ़िल्म को संगीता अहीर व कुमार मंगत पाठक के को-प्रोड्यूस में फ़ोक्स स्टार स्टूडियोज, अजय देवगन फ़िल्म्स, अशोक ठकारिया, इंद्र कुमार, श्री अधिकारी ब्रदर्स, आनंद पंडित द्दार प्रोड्यूस किया जाएगा । यह फ़िल्म 22 फ़रवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।