सलमान खान अपनी आगामी फ़िल्म रेस 3 के साथ एक बार फ़िर अपने फ़ैंस का दिल जीतने के लिए आ रहे है । क्योंकि इस बार रेस फ़्रैंचाइजी के साथ सलमान खान जुड़ गए हैं इसलिए उनके फ़ैंस के लिए यह फ़िल्म और भी ज्यादा खास हो गई है । एक्शन थ्रिलर फ़िल्म रेस के ट्रेलर को बहुत पसंद किया जा रहा है और अब सभी को इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार है । जहां जैकलीन फ़र्नांडीज और अनिल कपूर पहले भी रेस फ़्रैंचाइजी का हिस्सा रह चुके है वहीं साकिब सलीम और डेजी शाह इससे पहली बार जुड़ रहे है ।

HILARIOUS: सलमान खान ने डेजी शाह के ट्रोल हुए डायलॉग को यूज कर 'भाई स्टाइल' में किया रेस 3 का प्रमोशन

सलमान खान ने डेजी शाह का डायलॉग रेस 3 के प्रमोशन के लिए इस्तेमाल किया

रेस 3 के रिलीज हुए ट्रेलर में हर किसी को सराहा गया लेकिन डेजी शाह के एक डायलॉग ‘आर बिजनेस इज आर बिजनेस, नन ऑफ योर बिजनेस ।’ इस डायलॉग को डेजी शाह ने बहुत ही नाटकीय अंदाज में बोला है, और सोशल मीडिया में इसे लेकर खूब मजाक बन रहा है और डेजी शाह को ट्रोल किया जा रहा है । लेकिन सलमान खान ने अब इसका जवाब अपने अंदाज में दिया है ।

Aur ise kehte hai promotion !! Bhai Style ? #Race3

A post shared by Race3 - 15th June 2018 (@salmankhan.updates) on

ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है । इसमें सलमान से पूछा जा रहा है कि "आप कहां जा रहे हैं तो सलमान खान कहते हैं, ‘आर बिजनेस इज आर बिजनेस, नन ऑफ योर बिजनेस ।’ सलमान का ये जवाब उन ट्रोल्स के प्रतिक्रिया है जिसको लेकर डेजी को ट्रोल किया जा रहा है । इसी के साथ-साथ सलमान ने अपनी फ़िल्म का प्रमोशन भी कर दिया ।

यह भी पढ़ें : मां कसम ! सलमान खान अभिनीत रेस 3 के ट्रेलर के ये एपिक डायलॉग्स आपका दिल जीत लेंगे

रेस 3 के बाद सलमान अपनी आगामी फ़िल्म भारत के लिए शूटिंग करेंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा मुख्य लीड में नजर आएंगे । इन दोनों के अलावा इस फ़िल्म में दिशा पटनी और तब्बू भी नजर आएंगी । सलमान के लिए यह फ़िल्म बहुत मायने रखती है । साथ ही इस फ़िल्म के साथ प्रियंका भी अपना कमबैक कर रही है ।