पिछली बार दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर एक साथ करण जौहर के टॉक शो कॉफ़ी विद करण के एक एपिसोड में साथ में नजर आई थी और दोनों की मौजूदगी ने कई सारे विवाद खड़े किए थे । इतना ही नहीं इस खबर ने भी खूब तूल पकड़ा था जब सोनम कपूर ने दीपिका पादुकोण के फ़ैशन सेंस का मजाक बनाया था, लेकिन लगता है दीपिका ने इसे ज्यादा गंभीरता से नहीं लिया । क्योंकि हाल ही में जब वोग बीएफ़एफ़स नाम के चैट शो में दीपिका के सामने सोनम कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन में से किसी एक को चुनने की च्वाइस रखी गई तो उन्होंने सोनाम को अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए चुना ।

अभी कुछ दिन पहले हमने आपको लोकप्रिय चैट शो वोग बीएफ़एफ़स, सीजन 2 की झलक दिखलाई थी जिसमें दीपिका अपनी बहन अनीषा पादुकोण और अभिनेत्री नेहा धूपिया के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही थी । जहां दर्शक दोनों बहनों दीपिका और अनीषा की कैमिस्ट्री को जल्द ही इस शो के माध्यम से देखने के लिए बेताब थे वहीं लगता है कि इस एपिसोड में कई और दिलचस्प खुलासे भी है । इसमें से एक था, कि दीपिका को सोनम कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन में से किसी एक को चुनना था, तो दीपिका ने सोनम में ज्यादा दिलचस्पी दिखाई ।

हालांकि, कॉफ़ी विद करण में उनकी उपस्थिति के बाद से हम शायद ही कभी दोनों से एक दूसरे के लिए दो प्यार के शब्द बोलने की उम्मीद कर रहे थे, और सोनम ने तो दीपिका का उनके फ़ैशन सेंस के लिए मजाक भी बना दिया था ये कहकर कि दीपिका को खुद का स्टाइल बनाना चाहिए । लेकिन दीपिका ने इस पर ध्यान न देते हुए इसे हल्के में लिया । और अब हाल ही में वोग बीएफ़एफ़एस चैट शो के दौरान एक राउंड 'से ऑर स्ट्रिप' में जब दीपिका से ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर के बीच उनके कांस लुक पर उनकी च्वाइस के लिए पूछा गया, तो दीपिका, जो इस बार उसी ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए कांस का हिस्सा बनी थी, जो सोनम और ऐश्वर्या भी करती है, ने कहा उन्हें सोनम का कांस लुक ऐश्वर्या से बेहतर लगा ।

वहीं दूसरी तरफ़, अन्य सवाल में दीपिका से अनुष्का शर्मा के नुश ब्रांड और सोनम कपूर के रेहसन ब्रांड के बीच में सलेक्ट करने को कहा तो उन्होंने अनुष्का ने ब्रांड को ये कहकर चुना कि शर्मा की डिजाइन उनकी व्यक्तिगत शैली के साथ बेहतर दिखती हैं ।