विद्या बालन इन दिनों अपनी अगली फ़िल्म तुम्हारी सुलु की रिलीज की तैयारी में जोर-शोर से जुटी हुई है क्योंकि यह फ़िल्म इसी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है । जहां विद्या बालन अपने को-स्टार मानव कौल के साथ फ़िल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है ऐसे में मानव कौल ने एक ऐसे वाकए का खुलासा किया जब वह विद्या बालन से पहली बार मिले थे ।

बॉलीवुड हंगामा के साथ एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में मानव कौल ने खुलासा किया कि जब वह फ़िल्म तुम्हारी सुलु के लिए लुक टेस्ट देने के लिए आए थे तब उनकी मुलाकात पहली बार विद्या बालन से हुई थी और उस दौरान उन्होंने एक डर्टी जोक सुनाया जिसे सुनकर विद्या बालन का हंस-हंस के बुरा हाल हो गया । तुम्हारी सुलु के ऑडिशन और लुक टेस्ट के बारें बात करते हुए मानव ने कहा, 'विद्या के साथ ये लुक टेस्ट देना वाकई मजेदार था । और उस दिन मैं पहली बार विद्या बालन से मिला था । तब सुरेश सर ने मुझसे कहा, 'एक जोक सुना दो' । तब मुझे लगा कि अब मैं क्या करुं कौनसा जोक सुनाऊं । फ़िर मेरे दिमाग में जो भी जोक आया उसे मैंने वहां सुना दिया । लेकिन उसे सुनाने के बाद मुझे लगा कि ओह माय गोड ये मुझसे क्या हो गया । लगता ये फ़िल्म मेरे हाथ से गई । लेकिन इस जोक पर विद्या बालन बहुत हंसी और उसी के बाद से हमारी बॉंडिग एक दूसरे के साथ काफ़ी अच्छी हो गई ।"

जब उस जोक के बारें में पूछा गया तो मानव ने कहा कि 'यह दो लाइन का नोन-वेज जोक है जो उन्होंने सिटी लाइट में भी इस्तेमाल किया था । और ये जोक है, ''एक सेक्रेटरी अपने बॉस के पास आती है और कहती है कि सर 500 रु की जरूरत है, कल देती हूं, इस पर बॉस कहता है, 1000 देता हूं आज ही दे दे ।''

इस जोक को सुनकर विद्या बालन का हंस-हंस के बुरा हाल हो गयाआउर मानव कौल ने अपना चेहरा छुपा लिया । इस पर विद्या ने कहा कि, 'दरअसल, मुझे उस जोक से ज्यादा हंसी मानव के चेहरे के हाव-भाव को देखकर आई थी ।''

फ़िल्म की बात करें तो, सुरेश त्रिवेणी द्दारा निर्देशित फ़िल्म तुम्हारी सुलु में विद्या बालन, मानव कौल के अलावा नेहा धूपिया और आर जे मलिश्का भी स्पेशल भूमिका में नजर आएंगी । टी-सीरीज और एलीपस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस्ड यह फ़िल्म इसी शुक्रवार, 17 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।