अनुष्का शर्मा ने वरुण धवन के साथ अपनी आगामी फ़िल्म सुई धागा की शूटिग शुरु कर दी है । इस फ़िल्म के लिए अनुष्का शर्मा ने वर्कशॉप में कढ़ाई करना भी सीखना शुरू कर दिया है । अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जानी जाने वाली अनुष्का पहली बार वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी । एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर अनुष्का अपने किरदार में जान फ़ूंकने के लिए काफ़ी कड़ी मेहनत कर रही है । और आत्म-निर्भर कढ़ाईकार की भूमिका के लिए उन्होंने खुद को इस किरदार में ढाल लिया है ।

Here’s-how-Anushka-Sharma-used-Sui-Dhaaga-to-make-this-pillow-

आखिर अनुष्का को इस किरदार के लिए क्यों चुना

इस पर निर्माता मनीष शर्मा ने कहा, ''हम चाहते थे कि, कोई हो, जो आसानी से अपने किरदार में खुद को ढाल सके । जो बुद्दिमान हो, दमदार हो और यहां तक की अपनी खामोशी में भी ऐसी लगे मानो कुछ कह रही हो । अनुष्का इन सभी कसौटियों पर पूरी तरह से खरी उतरी । आज, सिने प्रेमी उन किरदारों को पसंद करते है और खोजते हैं जिनके साथ वह आसानी से कनेक्ट हो पाए ।''

यह भी पढ़ें : वोग के लिए अनुष्का शर्मा ने कराया अब तक का सबसे सेक्सी फ़ोटोशूट

"मुझे ये देखकर हैरानी हुई कि अनुष्का ने कढ़ाई की कला को कितनी जल्दी सीख लिया । मैंने वो चीज देखी, जिस पर अनुष्का ने कढ़ाई की थी, उसे देखकर मुझे लगा कि किसी ने उसकी मदद की होगी । क्योंकि उसमें बहुत फ़िनिशिग थी । लेकिन बाद में मुझे पता चला कि उनकी तैयारी महज वर्कशॉप तक ही सीमित नहीं है । वह सारा सामान घर लेकर जाती है और फ़िर उसकी प्रेक्टिस करती है । फिल्मों से परे चीजों में दिलचस्पी लेने वाले अभिनेताओं को देखकर बहुत अच्छा लगता है ।'' निर्देशक शरत कटारिया ने कहा ।

एक दूरदर्शी राष्ट्र-निर्माण विचार- मेक इन इंडिया, से प्रेरित फिल्म सुई धागा में वरुण अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । सुई धागा- मेड इन इंडिया 28, सितंबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।