लगता है शाहरुख खान के परिवार का यूरोप वेकेशन अभी खत्म नहीं हुआ है । जहां शाहरुख अपने वेकेशन से वापस अपने काम पर लौट आएं हैं वहीं गौरी सुहाना और अबराम के साथ अमेरिका में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं । हाल ही में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फ़ोटो शेयर की जिसमें वह अपनी डार्लिंग बेटी सुहाना खान के साथ नजर आ रही है । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए गौरी ने लिखा, 'न्यू यॉर्क टाइम' । न्यू यॉर्क के एक रेस्टोरेंट में मम्मी गौरी के साथ बैंठी सुहाना खान के चेहरे पर पड़ती धूप उन्हें और भी ग्लैमरस बना रही है । ये कहना लाजिमी होगा कि, सुहाना खान दिन-ब-दिन ग्लैमरस और हॉट होती जा रही है ।

सुहाना खान की हॉटनैस दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही हैं, यकीन न हो तो देख लो !

सुहाना खान की नई पारी के लिए उत्साहित हैं उनके मम्मी-पापा बहुत

पिछले दिनों पूरी खान फ़ैमिली छुट्टियां मनाने यूरोप घूमने गई थी । यूरोप में बार्सिलोना और नेप्ल्स जैसी जगह शाहरुख और उनकी पूरी फ़ैमिली ने जमकर मस्ती की और एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताया । और गौरी खान के इंस्टाग्राम पर उनके वेकेशन की कुछ झलकियां देखने को मिल रही हैं । हाल ही में गौरी ने अपनी लाडली और दिन-ब-दिन हॉट होती जा रहीं सुहाना का एक फ़ोटो शेयर किया जिसमें सुहाना हद से ज्यादा खूबसूरत लग रही है । बता दें कि सुहाना ने हाल ही में लंदन में अपनी एक्टिंग की पढ़ाई पूरी की है और वो जल्द ही अपना मैगजीन डेब्यू भी करने वाली है । और सुहाना की नई पारी के लिए उनके मम्मी-पापा बहुत उत्साहित हैं ।

सुहाना जल्द ही करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

बहुत जल्द, सुहाना अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी । लविंग और टैलेंटेड 'डैड' शाहरुख ने पहले ही ये बात साफ़ कर दी है कि सुहाना एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं और इसके लिए वह ट्रैनिंग भी ले रही है । और सुहाना को बॉलीवुड में उतारने के लिए ट्रैंड करेंगे शाहरुख के सबसे अच्छे दोस्त करण जौहर । वैसे यह कहना गलत नहीं होगा कि सुहाना में एक चार्म है, तभी तो बॉलीवुड में आने से पहले उनकी जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग हो चुकी है । ईवेंट्स भी वह अपने लोकप्रिय मम्मी-पापा से पूरी लाइमलाइट चुरा लेती है । इसलिए अब सभी को उनके बॉलीवुड का बेसब्री से इंतजार है ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने पहनी हॉट बिकिनी और मच गया कोहराम

गौरतलब है कि, शाहरुख वेकेशन से लौटने के बाद अपनी आगामी फ़िल्म ज़ीरो के पोस्ट-प्रोडक्शन काम में जुट गए हैं । कल ही उन्होंने फ़िल्म में से कैटरीना कैफ़, जिनका कल जन्मदिन था, के पहले लुक को शेयर किया ।

New York Times ..☕️

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on