आलिया भट्ट निश्चित रूप से फ़ॉर्म में है । साल 2017 में रिलीज हुई अपनी फ़िल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में अपने वैदही त्रिवेदी के रोल के लिए वाहवाही लूटने व पुरस्कार के लिए नॉमिनेशन में आने से लेकर रेड कार्पेट पर अपने जबरदस्त लुक के लिए आलिया ने जमकर तारीफ़ें लूटी । और अब आलिया ने दिग्गज फैशन स्टाइलिस्ट, अमी पटेल और संजय कुमार दहोलीया की क्रिएशन को अपने क्यूट लुक से एक अलग पहचान दिलाई । आलिया हाल ही में अपनी बेस्ट फ़्रेंड कृपा मेहता की शादी में शामिल हुई जो जोधपुर में आयोजित हुइ । शादी के पूरे फ़क्शन में आलिया ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई । जहां संगीत सेरेमनी के लिए आलिया ने मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से पीले रंग के एथनिक ड्रेस को चुना वहीं शादी के दिन आलिया क्रेसे द्वारा डिजाइन किए हुए पिंक रोज लहंगे क पहन अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे । अपने इस ट्रेडशिनल अवतार में आलिया ने अपने हल्के मेकअप से सभी का मन मोह लिया ।

पीली ड्रेस में आलिया भट्ट

Glossy-makeup-pastel-hues-and-minimal-jewellery-here’s-how-Alia-Bhatt-flipped-style-at-her-BFF’s-wedding-festivities-in-Johpur

मेहदी सेलिब्रेशन के लिए आलिया ने चमकदार पीले रंग के फ़्लोई और कढ़ाईवाली मनीष मल्होत्रा के अनारकली गाउन व दुपट्टा पहना । अपनी इस ड्रेस पर आलिया ने स्टेटमेंट ईयररिंग्स और बहुत प्यारी सी हेयरस्टाइल को बनाया । पिंक लिप्स, ब्लश्ड गाल और करीने से लगाया गया आई लाइनर व माथे पर लगी छोटी सी बिंदी आलिया की खूबसूरती में चार चांद लगा रही है ।

रोज गोल्ड में जलवे बिखेरती आलिया भट्ट

Glossy-makeup-pastel-hues-and-minimal-jewellery-here’s-how-Alia-Bhatt-flipped-style-at-her-BFF’s-wedding-festivities-in-Johpur-2

शादी के उत्सव के एक और दौर के लिए, आलिया ने कोएशश द्वारा कृशा बजाज द्वारा बनाए गए रोज पिंक 3डी फ़्लोलर ब्लाउज के साथ पाउडर ग्रीन टच लिए हुए लहंगा पहना जो ओरगेंजा, कांच की कशीदाकारी से भरा हुआ है । चमकदार, ग्लोसी मेकअप और इशारा का डेलीकेट मांग टीका आलिया की खूबसूरती को और बढ़ा रहा है ।

बॉलीवुड हंग़ामा स्टाइल टेक - आलिया भट्ट

Glossy-makeup-pastel-hues-and-minimal-jewellery-here’s-how-Alia-Bhatt-flipped-style-at-her-BFF’s-wedding-festivities-in-Johpur-3

अपनी स्टनिंग स्टाइल से सभी हैरान करते हुए आलिया भट्ट ने इस शादी के मौसम में कम से कम मेकअप को चुना और पने स्टाइल से सभी का मन मोह लिया ।

आलिया भट्ट का स्टाइल मंत्र

Glossy-makeup-pastel-hues-and-minimal-jewellery-here’s-how-Alia-Bhatt-flipped-style-at-her-BFF’s-wedding-festivities-in-Johpur-4

शादी के मौसम में आलिया भट्ट अपने शादी के लुक से सभी को प्रेरित कर सकती है । हल्का रंगीन, चमकदार मेकअप और न्यूनतम आभूषण पहन आलिया भट्ट का शादी में शामिल होने वाला लुक हर किसी को भा गया और यही उनका स्टाइल मंत्र बन गया ।

जब आलिया भट्ट अभिनय चार्ट्स पर अपने अप्रतिम प्रदर्शन के साथ नहीं छा रही हैं, उस दौरान वह अपनी गर्ल गैंग के साथ हैंग आउट करती हुई नजर आती है । अपने फ़ैशन सेंस से आलिया हमेशा तारीफ़ बटोरती है ।