प्रियंका चोपड़ा, जो अपने मंगेतर निक जोनस के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर कुछ महीनों से चर्चा में है, ने अपने बॉलीवुड कमबैक के लिए काम शुरू कर दिया है । प्रियंका चोपड़ा सोनाली बोस की आगामी फ़िल्म द स्काई इज पिंक से बॉलीवुड में अपना कमबैक करेंगी । और अब प्रियंका ने इस फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है ।

FIRST PIC LEAKED: बच्चे के साथ प्रियंका चोपड़ा ने शुरू किया अपना बॉलीवुड कमबैक

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी कमबैक फ़िल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग शुरू की

फ़िल्म की शूटिंग के दौरान प्रियंका की गोद में एक छोटा सा बच्चा है जिसके साथ वह शूटिंग कर रही है । प्रिंटेड पेंट और स्वेटर पहने प्रियंका काफ़ी कूल दिखाई दे रही है । बता दें कि इस फ़िल्म में प्रियंका एक बेटी के मां के किरदार में दिखाई देंगी । इस फ़िल्म में प्रियंका के साथ फ़रहान अख्तर भी नजर आएंगे । और प्रियंका की बेटी का किरदार निभाएंगी दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार गर्ल जायरा वसीम ।

बता दें कि, सोनाली बोस ने कुछ दिनों पहले ही इस फ़िल्म का ऐलान किया था और प्रियंका को फ़िल्म की स्क्रिप्ट इतनी अच्छी लगी कि उन्होंने इसके लिए तुरंत हामी भर दी । इस फ़िल्म को लेकर प्रियंका काफ़ी उत्साहित है ।

FIRST PIC LEAKED: बच्चे के साथ प्रियंका चोपड़ा ने शुरू किया अपना बॉलीवुड कमबैक

यह भी पढ़ें : ज़ायरा वसीम की मां बनने में प्रियंका चोपड़ा के सामने ये प्रैक्टिल समस्या है ?

आपको बता दें कि, आयशा चौधरी महज 15 साल की उम्र में एक मोटीवेशनल स्पीकर बन गई थी । आयशा ने अपनी मृत्यु के एक दिन पहले ही एक बुक 'माय लिटिल एपिफेनिस' लॉन्च की थी जिसमें उन्होंने जीवन में खुश रहने के तरीके बताए हैं । आयशा बचपन से ही एक बीमारी इम्यून डेफीशियन्सी डिसऑर्डर से ग्रस्त थी जिसके चलते 18 साल की छोटी सी उम्र में ही उनकी मृत्यु हो गई । बीमारी का पता होते हुए भी वे अपनी जिंदगी में हमेशा खुश रहती थीं और अपने आस-पास भी लोगों को खुश रखती थी । जिंदगी के प्रति ऐसे नजरिये को रखने की वजह से ही सोनाली बोस को उनसे प्रेरणा मिली है और इसलिए ही सोनाली आयशा के जीवन पर आधारित फिल्म बनाने जा रही हैं ।