बॉलीवुड की सबसे चर्चित शादी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इटली के लोम्बार्डी में लेक कोमो पर बने विला डेल बालबियानेलो में अब शादी के बंधन में बंध चुके है । दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की दो दिवसीय डेस्टिनेशन वेडिंग की चर्चा देशभर में है । कल यानी 14 नवंबर को कोंकणी रीति-रिवाज के बाद आज यानी 15 नवंबर को सिंधी रिवाज से 'आनंद कारज' की रस्म से भी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी संपन्न हो गई है । गार्डेड तरीके से संपन्न हो रही इस शादी में सिर्फ़ चुनिंदा लोगों को ही आमंत्रित किया गया है । इस शादी को बेहद प्राइवेट रखा गया है और वेन्यू में भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है । लेकिन रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के फ़ैंस उनकी इस फ़ेयरी टेल वेडिंग की झलक देखने के लिए बहुत उत्साहित है ।

दीपिका पादुकोण – रणवीर सिंह की शाही शादी की सबसे पहली तस्वीरें, सात समंदर पार एक दूजे के हुए दीपवीर

 

दीपिका पादुकोण और रणवीर की शादी हुई संपन्न

मीडिया और फ़ैंस की कवरेज से कोसों दूर दीपवीर की शादी की एक झलक देखने के लिए उनके फ़ैंस कब से पलके बिछाए बैठे हैं और अब हम आपके लिए इस परियों सी कथा वाली शादी की एकदम एक्सक्लूसिव तस्वीरें लेकर आए हैं जिन्हें देखकर आपका दिल बाग-बाग हो उठेगा ।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, दीपवीर की शादी के लिए सफेद कपड़े से मंडप तैयार किया गया है । शादी के मंडप को लाल फूलों से सजाया गया है । दूसरे दिन की शादी यानी आनंद कारज के दिन के लिए दीपिका ने फ़ैशन डिजाइनर सब्यसाची का खूबसूरत लाल और गोल्डन रंग का लहंगा पहना है जो खासतौर पर सब्यसाची के सिग्नेचर टच लिए हुए है । वहीं दुल्हेराजा रणवीर ने खास कांजीवरम शेरवानी पहनी है जिसमें थ्रेड वर्क किया गया है ।

दीपिका पादुकोण – रणवीर सिंह की शाही शादी की सबसे पहली तस्वीरें, सात समंदर पार एक दूजे के हुए दीपवीर

खबरों के मुताबिक, आज रणवीर एक लग्जरी याट में बारात लेकर दीपिका लेने आए । जबकि कोंकणी रस्म केलिए रणवीर ने सी प्लेन से एंट्री ली थी ।

यह भी पढ़ें : 5 years of Ram-Leela : आज भी मदहोश करती है 'राम लीला' रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की हॉट-सिजलिंग कैमिस्ट्री

गौरतलब है कि, डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद दीपवीर का मुंबई रिसेप्शन 28 नवंबर (बुधवार) को होटल ग्रैंड हयात में होगा । जो रात 8 बजे से शुरू होगा । ये रिेसेप्शन पार्टी रणवीर के माता-पिता की तरफ से है । 21 नवंबर को दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु में भी रिसेप्शन है । इसे दीपिका के माता-पिता होस्ट करेंगे ।