सलमान खान और कैटरीना कैफ़ एक बार फ़िर अपनी आगामी फ़िल्म टाइगर जिंदा है में रोमांस करते हुए नजर आएंगे । अभी हाल ही में फ़िल्म की कास्ट और क्रू ने ऑस्ट्रिया में फ़िल्म की शूटिंग के पहले शेड्यूल शुरू किया ।

फ़िल्म के पहले शूटिंग शेड्यूल की कई सारी तस्वीरें सामने आईं जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की झलक भी देखने को मिली । यहां तक की सलमान ने भी फ़िल्म की ऑफ़िशियली तस्वीर को शेयर किया । जैसा कि फ़िल्म की पहली ऑफ़िशियली तस्वीर में नजर आ रहा है कि सलमान खान और कैटरीना कैफ़ एक दूसरे की आंखों में लगातार देख रहे हैं । फ़ोटो शेयर करते हुए सलमान ने लिखा,कि वो एक बार फ़िर कैटरीना के साथ फ़िल्म टाइगर जिंदा है में नजर आएंगे । “BACK TOGETHER, IN TIGER ZINDA HAI.”

जहां सलमान खान इस लुक में काफ़ी डेशिंग लग रहे है, वहीं कैटरीना कैफ़ की खूबसूरती को उनका हेयर स्टाइल और पीची गाउन बढ़ा रहा है । फ़िल्म का यह फ़र्स्ट लुक, जिसमें सलमान और कैटरीना की जबरदस्त कैमेस्ट्री फ़िल्म के लिए दर्शकों की बेताबी को और भी ज्यादा बढ़ा रही है । इन दिनों फ़िल्म की शूटिंग ऑस्ट्रिया में चल रही है जहां कई सारे रोमांटिक सीन और एक्शन सीन फ़िल्माए जा रहे हैं । यह तस्वीर फ़िल्म के एक रोमांटिक गाने की है ।

दरअसल, टाइगर जिंदा है कबीर खान की साल 2012 में आई फ़िल्म एक था टाइगर है का सीक्वल है । इस बार इस फ़िल्म को अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित किया जा रहा है । इस फ़िल्म के साथ सलमान खान और कैटरीना कैफ़ पूरे 5 साल बाद एक साथ एक फ़िल्म में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।