हमने आपको बताया था कि यशराज फ़िल्म्स ने अपनी आगामी फ़िल्म के लिए रणबीर कपूर को साइन किया है । और अब इस बारें में लेटेस्ट खबर ये है कि, आज यशराज ने रणबीर कपूर के साथ अपनी उस फ़िल्म का ट्विटर पर ऐलान कर दिया है । और ये फ़िल्म है, शमशेरा, जो कि, इतिहास के पन्नो को पलटेगी । इस फ़िल्म का आधिकारिक रूप से ऐलान करते हुए ट्विटर पर फ़िल्म का फर्स्‍ट लुक शेयर किया गया है और इसकी टैग लाइन है, 'शमशेरा- करम से डकैत, धर्म से आजाद'। “करम से डकैत, धरम से आज़ाद Presenting #RanbirKapoor in a never seen before avatar in YRF’s next action adventure #SHAMSHERA. Directed by @karanmalhotra21 | @ShamsheraMovie”

FIRST LOOK: यशराज फ़िल्म्स की शमशेरा में डकैत बन कर आएंगे रणबीर कपूर

9 साल बाद रणबीर कपूर यशराज फ़िल्म्स के साथ करेंगे शमशेरा

दिलचस्प बात ये है कि, रणबीर ने यशराज फ़िल्मस के साथ इससे पहले बसना है हसीनों में काम किया था और उसके बाद रॉकेट सिंह ; सेल्समैन ऑफ़ द ईयर फ़िल्म की थी और इस फ़िल्म से रणबीर के अभिनय को खूब सराहा गया था । और अब पूरे 9 साल बाद, यशराज और रणबीर एक बार फ़िर साथ आ रहे है फ़िल्म शमशेरा के साथ, जो कि एक देसी, एक्शन से भरी मसाला मनोरंजक फ़िल्म है । इस फ़िल्म को करण मल्होत्रा, जिसने ॠतिक रोशन अभिनीत अग्निपथ को निर्देशित किया था, द्दारा निर्देशित किया जाएगा

फ़िल्म के बारें में बात करते हुए रणबीर ने कहा कि, ''यह वही फिल्म है, जिसका उन्हें सालों से इंतजार था । जिस हिंदी सिनेमा को देखते हुए हम बढ़ें हुए हैं, उससे मैंने अपने दिमाग में एक इमेज बना ली थी कि आखिर फ़िल्म के हीरो को क्या करना चाहिए । मैंने जो कल्पना की थी, वो अब शमशेरा पूरी करेगी । इस फ़िल्म को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं । करण इस फ़िल्म केलिए जरिए मुझे मेरे कंफ़र्ट जोन से पूरी तरह बाहर लेकर आने वाले है और मैं इस चुनौती को लेने के लिए बहुत उत्साहित हूं ।”

यह भी पढ़ें : महिलाओं के बारें में कही गई ये बातें रणबीर कपूर की गर्ल फ़ैन फ़ोलोइंग बढ़ा देगी

हैरत अंगेज एक्शन सीन से भरी इस फ़िल्म में रणबीर कभी न देखे गए सांस रुका देने वाले एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगे । शमशेरा इस साल के अंत में शुरू होगी और अगले साल के मध्य तक इसकी शूटिंग खत्म हो जाएगी ।