First-look-of-Ayushmann-Khurrana

आयुष्मान खुराना के साथ फ़िल्म दम लगा के हईशा से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अभिनेत्री भूमि पेडनेकर एक बार फ़िर अपने पहले को-स्टार यानी आयुष्मान खुराना के साथ आगामी फ़िल्म शुभ मंगल सावधान में रोमांस करती हुईं नजर आएंगी । इरोज के सहयोग से आनंद एल राय इस फ़िल्म को प्रोड्यूस करेंगे ।

आगामी फ़िल्म शुभ मंगल सावधान का निर्देशन दक्षिण के, अभिनेता से निर्देशक बने आर एस प्रसन्ना करेंगे और इसे आनंद एल राय प्रोड्यूस करेंगे । यह एक हास्य फ़िल्म है जिसमें आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की जबरदस्त कैमेस्ट्री देखने को मिलेगी । आपको बता दें कि यह फिल्म हिट तमिल हास्य फिल्म ‘कल्याण समयाल साधम’ का रीमेक है ।

फ़िल्म की कहानी के बारें खुलासा करते हुए फ़िल्ममेकर ने कहा कि शुभ मंगल सावधान की कहानी एक दिलचस्प ट्विस्ट के साथ एक अजीब और बहुस्तरीय साधारण कहानी है । इस फ़िल्म की शूटिंग बहुत जल्द शरू हो जाएगी । ये फ़िल्म दिल्ली और हरिद्दार जैसी जगहों पर शूट की जाएगी । फ़िल्म के मेकर्स इस फ़िल्म को इसी साल अगस्त में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं ।

गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर एक साथ एक और रोमांटिक फ़िल्म मनमर्जिया में साथ नजर आएंगे । प्रेम कहनी पर आधारित इस फ़िल्म के बारें में फ़िलहाल कोई अपडेट नहीं है लेकिन सुनने में आया है कि ये फ़िल्म किन्हीं कारणोंवश कुछ समय के लिए टल गई है ।