श्रद्धा कपूर अपने आगामी प्रेजेक्ट्स में और आगामी फ़िल्मों की तैयारी में बेहद व्यस्त है । श्रद्धा, जो इन दिनों सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए ट्रेनिंग ले रही है, ने अपनी आगामी फ़िल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग शुरू कर दी है । उत्तराखंड में उन्होंने इसी हफ़्ते की शुरूआत में शूटिंग शुरू की है । जहां श्रद्धा कपूर शूटिंग में व्यस्त हैं वहीं मेकर्स ने फ़िल्म में श्रद्धा के ऑफ़िशियल लुक को भी शेयर कर दिया है ।

बत्ती गुल मीटर चालू से सामने आया श्रद्धा कपूर का फ़र्स्ट लुक

श्रद्धा कपूर का फ़र्स्ट लुक

बत्ती गुल मीटर चालू से सामने आया श्रद्धा कपूर का फ़र्स्ट लुक

वैलेंटाइन डे के मौके पर, बत्ती गुल मीटर चालू, के मेकर्स ने श्रद्धा का फ़र्स्ट लुक शेयर किया । इस फ़िल्म में श्रद्धा छोटे शहर की लड़की के किरदार में नजर आएंगी । फ़िल्म में उनके किरदार को पेश करते हुए ललिता नौटियाल उर्फ नौती के रूप में उनके किरदार का परिचय कराते हुए मेकर्स ने लिखा, “Time to be ‘Lalita Nautiyal’ a.k.a Nauti #BattiGulMeterChalu @kriarj #PrernaaArora @TSeries @shahidkapoor.”

बत्ती गुल मीटर चालू से सामने आया श्रद्धा कपूर का फ़र्स्ट लुक

मेकर्स ने श्रद्धा कपूर के दो लुक को शेयर किया । और अपने दोनों लुक में श्रद्धा काफ़ी अलग लग रही है । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए लिखा, “Here’s a picture of our Lalita Nautiyal a.k.a Nauti that will make your morning good ???? @ShraddhaKapoor.”

यह भी पढ़ें : 'बाहुबली' स्टार प्रभास के साथ एक्शन सीन करेंग़ी श्रद्धा कपूर, शुरू की शूटिंग

शाहिद कपूर और श्रद्धा के साथ मेकर्स का ये दूसरा सहयोग है । इससे पहले ये जोड़ी विशाल भारद्दाज के साथ हैदर फ़िल्म में साथ नजर आई थी । श्री नारायण सिंह द्दारा निर्देशित बत्ती गुल मीटर चालू में शाहिद कपूर एक वकील के किरदार में नजर आएंगे । इनके अलावा फ़िल्म में यामी

FIRST-LOOK-Meet-Nauti-aka-Shraddha-Kapoor-from-Batti-Gul-Meter-Chalu-4

गौतम भी अहम भूमिका में नजर आएंग़ी । इस फ़िल्म की शूटिंग हरिद्दार, ॠषिकेश, टिहरी, मसूरी और नैनिताल में की जाएगी । यह एक सोशल कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म है जो बढ़े हुए बिजली के बिल के पीछे रचे जा रहे षड़यंत्र को अलग अंदाज में दर्शाती है ।