यश राज फिल्म्स की एक्शन से भरपूर, रोमांचक फ़िल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, इस दिवाली अद्भुत विजुअल के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं । इस फ़िल्म में जिसमें पहले कभी नहीं देखे एक्शन की भरमार होगी और यह इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म में से एक है । ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में सर्व शक्तिशाली दुश्मन के साथ एक महाकाव्य लड़ाई भी देखने मिलेगी । पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन को स्क्रीन पर एक साथ लाने वाली फ़िल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के सबसे खूंखार विलेन लॉर्ड जॉन क्लाइव, जिसे ब्रिटिश एक्टर लॉयड ओवेन ने निभाया है, से आज परिचय कराया गया ।

download

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के विलेन से पर्दा उठाया

फ़िल्म की मार्केटिंग रणनीति को ध्यान में रखते हुए, इस मेगा-एक्शन फ़िल्म से हर रोज़ एक किरदार का पोस्टर रिलीज किया जा रहा है । यशराज फ़िल्म्स ने आज ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के क्रूर, बुरे, अत्यधिक कुशल और निर्दयी खलनायक लॉर्ड जॉन क्लाइव के पोस्टर का अनावरण किया जो ईस्ट इंडिया कंपनी के कमांडर है । ब्रिटिश अभिनेता लॉयड ओवेन द्वारा निभाए गए किरदार लॉर्ड जॉन क्लाइव एक ऐसा दुश्मन है जिसे कभी कोई दुश्मनी भी नहीं रखना चाहेगा । वह भारत में ब्रिटिश राज का प्रतिनिधित्व करते है और बुराई और घातक महत्वाकांक्षा का प्रतीक है ।

यश राज फिल्म्स की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉलीवुड की सबसे बड़ी रिलीज में से एक होगी । पहली बार भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े किंवदंती अमिताभ और आमिर को एक साथ लाकर एक अविश्वसनीय कास्टिंग के साथ यह बॉलीवुड द्वारा निर्मित सबसे बड़ी फिल्म है । फ़िल्म में कैटरीना कैफ और फातिमा साना शेख भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी ।

यह भी पढ़ें : ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान : आमिर खान की चेतावनी- 'वॉरियर ठग' जाफ़िरा के रूप में फातिमा सना शेख से बचकर रहना

इस दीवाली ठग्स ऑफ हिंदुस्तान बड़ी स्क्रीन पर एक रोमांचक, दृश्यमान आश्चर्यजनक सिनेमाई अनुभव के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है । यशराय फ़िल्म की एक्शन से भरपूर फ़िल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।