26 साल बाद एक बार ॠषि कपूर और अमिताभ बच्चन एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे । 26 साल पहले शशि कपूर द्दारा निर्देशित फ़िल्म अजूबा में अमिताभ और ॠषि की जोड़ी देखने को मिली थी और इसके बाद ये दोनों किसी भी फ़िल्म में साथ नजर नहीं आए । लेकिन अब इस जोड़ी को पर्दे पर पर फ़िर ला रही है फ़िल्म 102 नॉट आउट, जो कि पिता-बेटे की मजेदार व्यंग्यात्मक कहानी होगी ।

इस फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक जरी हो गया है जिसमें 102 वर्षीय बने अमिताभ बच्चन और 75 वर्षीय बने ॠषि कपूर पहचानने में ही नहीं आ पा रहे हैं । फ़िल्म के फ़र्स्ट लुक को देखकर ऐसा लगता है कि फ़िल्म में अमिताभ का किरदार काफ़ी फ़न लविंग हैं जबकि ॠषि का किरदार नाराज रहने वाला लगता है । आपको बता दें कि अमिताभ ने 102 साल का बुजुर्ग दिखने के लिए प्रास्थेटिक का इस्तेमाल किया है ।

इस फ़िल्म को उमेश शुक्ला द्दारा निर्देशित किया जाएगा और इसकी शूटिंग मुंबई में ही होगी । 102 नॉट आउट दरअसल एक हिट गुजराती प्ले 102 नॉट आउट पर बेस्ड है । यह फ़िल्म 102 वर्षीय दत्ताराय़ वखारिया की एक कहानी है जो इस उम्र में भी इच्छाएं रखना और सपने देखना नहीं छोड़ता, वहीं दूसरी तरफ़ 75 वर्षीय उनका एक चिड़चिड़ा बेटा है बाबू जो बहुत चौकस और सनकी है ।