यशराज फ़िल्म्स की आगामी भव्य फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान दिन-ब-दिन प्रत्याशा बढ़ाने का काम कर रही है । एक्शन से भरपूर इस फ़िल्म ने पहले ही दर्शकों के दिल में काफ़ी उत्सुकता जगा दी है और अब जब से फ़िल्म का लोगो और उसके बाद अमिताभ बच्चन के खुदाबक्श किरदार सामने आया है, तब से इस फ़िल्म को लेकर और भी ज्यादा जिज्ञासा बढ़ गई है । ये फ़िल्म पहली बार बड़े पर्दे पर अमिताभ बच्चन और आमिर खान को एक साथ ला रही । इनके अलावा इसमें फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ़ भी अहम भूमिका में नजर आएंगी । ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के लोगो के बाद अब सामने आया है फातिमा सना शेख का किरदार, जाफ़िरा ।

FIRST-LOOK-Aamir-Khan-unveils-first-motion-poster-of-Fatima-Sana-Shaikh-as-a-fierce-warrior-in-Thugs-Of-Hindostan

यौद्धा के रूप में फातिमा सना शेख

यौद्धा के रूप में दिखाई दे रहीं फ़ातिमा जाफिरा के लुक में तीरंदाजी करते हुए दिखाई दे रही हैं । इस मोशन पोस्‍टर को शेयर करते हुए आमिर खान ने लिखा है, 'द वॉरियर ठग! इसके निशाने से बच के रहो!!!' पोस्‍टर में फातिमा के पीछे एक किला भी नजर आ रहा है । इस पोस्‍टर के साथ ही यह भी साफ हो गया है कि आखिर फातिमा पिछले कुछ दिनों से आधी कटी हुई आइब्रो के साथ क्‍यों नजर आ रही थीं । दरअसल यही उनका फिल्‍म के लिए लुक है ।

गौरतलब है कि, फिल्म के छह मुख्य किरदारों को लेकर छह मोशन पोस्टर बनाये गए हैं, जिन्हें हर दिन एक-एक कर जारी किया जाएगा । सूत्रों के मुताबिक ये पोस्टर इन किरदारों का इंट्रोडक्शन होगा । पहले सामने आया फ़िल्म का लोगो, फ़िर उसके बाद अमिताभ बच्चन का कि्रदार खुदाबक्श और अब सामने आया फ़ातिमा सना शेख का मोशन पोस्टर । इस मोशन पोस्टर में फातिमा का यौद्धा लुक काफी अट्रेक्टिव है ।

अभी कल रिलीज हुए अमिताभ बच्चन के किरदार, खुदाबक्श ने भी सभी को काफ़ी प्रभावित किया और अब दर्शक आमिर खान के किरदार के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है ।

यह भी पढ़ें : ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान : समुद्री डाकू 'खुदाबक्श' के रूप में अमिताभ बच्चन ने किया इंप्रेस

बता दें कि यह फ़िल्म 1839 के एक उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है । विजय कृष्ण आचार्य द्दारा निर्देशित ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में कभी न देखे गए सिनेमेटिक एक्सपीरियंस का अनुभव होगा । एक्शन से भरापूर यह फ़िल्म नंदिनी नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।