सुपरस्तार आमिर खान ने कल यानी 14 मार्च को अपना 53वां जन्मदिन मनाया । आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव और मीडिया के साथ अपना जन्मदिन का केक काटा और कई मुद्दों पर बातचीत की । अपने जन्मदिन के खास मौके पर आमिर ने इंस्टाग्राम अकाउंट भी शुरू किया । आमिर के जन्मदिन के मौके पर जहां उन्हें कई सारी शुभकामनाएं आई और कई लोगों ने बर्थडे विश किया वहीं आमिर की दंगल को-स्टार फातिमा सना शेख ने बहुत ही अलग अंदाज में आमिर को बर्थडे विश किया । फातिमा सना शेख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आमिर खान की कुछ तस्वीरें साझा की और लिखा, ‘हैप्पी वाला बर्थ-डे ताऊजी ।’

फातिमा सना शेख ने 'ताऊजी' कहकर किया आमिर खान को बर्थडे विश

फातिमा सना शेख ने शेयर की बेहद पुरानी तस्वीर

इसके बाद, फातिमा ने बहुत पुरानी एक तस्वीर को शेयर किया जिसे दो दशक पहले ली था । इस फ़िल्म में आमिर और फ़ातिमा के भाइ शानिब नजर आ रहे है । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए फातिमा ने लिखा, “Look what I found! Such an old picture of my brother Shaanib and AK! Happy birthday. #FanPicture,” Fatima captioned the post. The picture was taken in March 1997.

फातिमा सना शेख ने 'ताऊजी' कहकर किया आमिर खान को बर्थडे विश

यह भी पढ़ें : इस ‘शेमलेस सेल्फ़ी’ के साथ फ़ातिमा सना शेख का ट्रोल्स को करारा जवाब

आमिर और फातिमा साल 2016 में आई ब्लॉकबस्टर फ़िल्म दंग़ल, जिसे नितेश तिवारी ने निर्देशित किया था, में एक साथ नजर आए थे । इस फ़िल्म में फातिमा पहलवान गीता फ़ोगट के किरदार में नजर आईं थी जबकि आमिर ने महावीर सिंह फ़ोगट का किरदार निभाया था । फ़ातिमा इन दिनों आमिर के साथ ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान की शूटिंग में व्यस्त है । इस फ़िल्म में वह आमिर के अलावा अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ़ के साथ नजर आएंगी । विजय कृष्णा आचार्य द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म इसी साल दीवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

फातिमा सना शेख ने 'ताऊजी' कहकर किया आमिर खान को बर्थडे विश