जैसा की सभी को पता है कि शाहरुख खान जितने अच्छे अभिनेता हैं उतने ही परफ़ेक्ट एक फ़ैमिली मैन भी है । शाहरुख खान को जब भी अपने काम से समय मिलता है वह उस खाली समय को अपने परिवार के साथ बिताना पसंद करते है । इन दिनों शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान और तीनों बच्चों आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान के साथ विदेश में छुट्टियां बिता रहे है । पिछले दिनों गौरी ने इस वेकेशन की कई तस्वीरों को शेयर किया था । शाहरुख की पत्नी गौरी ने फाइनली उन्‍हें अपनी सेल्‍फी सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की अनुमति दे दी ।

गौरी खान के साथ इस  सेल्फ़ी को पोस्ट करने के लिए शाहरुख खान को करना पड़ा बरसों इंतजार

शाहरुख खान ने गौरी खान के साथ पोस्ट की सेल्फ़ी

शाहरुख और गौरी दोनों ही सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव है । जहां गौरी अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरों से अपने फ़ैंस को रु-ब-रु कराती है वहीं शाहरुख अपने बच्चों की तस्वीरें पोस्ट करते है । जैसा की ज्ञात है कि शाहरुख और गौरी बॉलीवुड का सबसे लविंग कपल है लेकिन ये जोड़ी बच्चों में और अपने करियर में इतनी व्यस्त हो गई कि इन्हें खुद के लिए समय ही नहीं मिलता लेकिन इस वेकेशन के दौरान शाहरुख और गौरी ने भी साथ में सेल्फ़ी ली और शाहरुख ने खुद इसे अपने इंस्टा पर पोस्ट किया ।

शाहरुख ने अपने ट्विटर पर इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, 'पत्नी ने, साथ में ली हुई तस्वीर को सालों बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की अनुमति दे दी । वह गौरी खान हैं, प्यार ।' वैसे दोनों की इस तस्वीर को देखकर यह कहना लाजिमी होगा कि शाहरुख और गौरी बॉलीवुड का ऐसा पावर कपल है जो अन्य मैरिड कपल को मैरिज गोल्स देता है ।

अबराम, सुहाना और आर्यन

शाहरुख और गौरी दोनों अपने बच्चों के साथ इन दिनों सोशल मीडिया पर फोटो साझा कर रहे हैं । गौरी ने अबराम, सुहाना और आर्यन की एक तस्वीर साझा की, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ।

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

फ़िल्मों की बात करें तो, शाहरुख अब अपने वेकेशन से लौट आए हैं और फ़िर से अपनी आगामी फ़िल्म जीरो को फ़िनिशिंग टच देने में जुट गए है । बता दें की शाहरुख जीरो की शूटिंग खत्म होने के बाद ही अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने गए थे । आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म में शाहरुख बौने के किरदार में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ़ और अनुष्का शर्मा भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी । यह फ़िल्म इसी साल 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने पहनी हॉट बिकिनी और मच गया कोहराम

इसके अलावा, शाहरुख ने अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक फ़िल्म सैल्यूट में भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे ।