पिछले दिनों अनिल कपूर की लाड़ली सोनम कपूर और आनंद आहुजा की शादी ने जबरदस्त हेडलाइन बनाई । शादी की तैयारियों से लकर रि्सेप्शन तक सोनम कपूर आहुजा और आनंद आहुजा की शादी की हर खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी । इसके अलावा सोनम कपूर आहुजा और आनंद आहुजा के ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड का लगभग हर बड़ा स्टार नए जोड़े को आशिर्वाद और शुभकामनाएं देने आया । और अव इस जोड़े को शुभकामना दी है लोकप्रिय कंडोम ब्रांड ड्यूरेक्स ने, जिसने अपने चिर-परिचित अंदाज में सोनम कपूर आहुजा और आनंद आहुजा को उनकी शादी की बधाई दी साथ ही अपने ब्रांड का प्रमोशन किया ।

ड्यूरेक्स कंडोम ने सोनम कपूर और आनंद आहुजा को ऐसे किया विश की आपको शर्म आ जाएगी…

ड्यूरेक्स नव-विवाहित सेलिब्रिटी कपल को देता है इस अंदाज में बधाई

आपको बता दें कि ड्यूरेक्स अक्सर नव-विवाहित सेलिब्रिटी कपल को अपने अंदाज में उनकी शादी की शुभकामना देता है । इस बार भी ड्यूरेक्स ने ऐसा ही कुछ किया । ड्यूरेक्स ने अपने ट्वीटर हैंडल पर सोनम-आनंद को बधाई देते हुए एक तस्वीर पोस्ट किया और लिखा, "कांग्रेचुलेशन सोनम एंड आनंद, वी हैव गॉट कवर्ड यू (बधाई सोनम और आनंद, हमने आपको कवर किया हुआ है)"

बता दें कि, हाल ही में सोनम ने कांस में अपने खूबसूरत अंदाज से खूब वाहवाही बटोरी । हाथों में मेहंदी रचाए सोनम ने कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल 2018 के रेड कार्पेट पर अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे । शादी को इतने दिन बीत चुके है लेकिन ये जोड़ा अभी तक अपने हनीमून पर नहीं गया है । काम के चलते दोनों को अपने हनीमून के लिए समय नहीं मिल रहा है ।

यह भी पढ़ें : सोनम कपूर-आनंद आहुजा दी वेडिंग : एक दूजे के हुए सोनम-आनंद, देखिए अंदर की तस्वीरें

सोनम और आनंद दोनों ही अपनी शादी के कारण सुर्खियों में आए । सोनम ने आनंद के साथ अपनी रिलेशनशिप को खुलकर कबूला । शादी के बाद सोनम और आनंद से एक दूसरे का नाम अपने नाम से जोड़कर ये साबित कर दिया कि दोनों एक दूसरे को कितना प्यार करते है ।