इस साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक जुड़वा 2 अपने ट्रेलर और गाने को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही है । वरुण धवन इस फ़िल्म में प्रेम और राजा के डबल रोल में नजर आएंगे । फ़िल्म के गानों ने दर्शकों के उत्साह को और ज्यादा बढ़ा दिया है । साजिद नाडियाडवाला की जुड़वा 2, 1997 में आई सलमान खान की ऑरिजनल फ़िल्म जुड़वा की ही तरह एक्शन, नाटक, हास्य और रोमांस से लबरेज है ।

वही यूके में, जुड़वा अभिनेता ने साजिद नाडियाडवाला के आगामी मनोरंजन को बढ़ावा देने के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया । अभिनेत्री द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई वीडियो में जैकलीन और सलमान खान गीत "चलती है क्या 9 से 12" पर गाना गाते हुए और ठुमके लगाते हुए नज़र आ रहे है । मनोरंजनदायक अभिनेत्री ने खुदकी और सुपरस्टार सलमान खान के डांस करते हुए एक वीडियो साझा करते हुए लिखा है,"मूल जुड़वा के संग टन टना टन @beingsalmankhan just for you @varundvn time for #judwaa2now!! #mumbaibound"

जुड़वा 2 ने अपने बेहतरीन गाने और अभी तक जारी हुए फ़िल्म से जुड़ी हर चीज़ के माध्यम से दर्शकों का उत्साह को दोगुना बढ़ा दिया है । जुड़वा 2 का ट्रेलर आपको मनोरंजन के रॉलर कॉस्टर राइड पर ले जाएगा जहाँ फ़िल्म के उत्तम डॉयलॉग आपको हँसी से लॉट-पॉट कर देंगे । "चलती है क्या 9 से 12", "सुनो गणपति बप्पा मोरया" और "ऊंची है बिल्डिंग 2.0" ने दर्शको की प्रत्याशा को बड़ा दिया है । वही फ़िल्म का चौथा गीत "आ तो सही" फ़िल्म के प्रति उत्साह को दोगुना बढ़ाने में कारगर साबित होगा ।

साजिद नाडियाडवाला की 'जुड़वा 2' 1997 में आई सलमान खान अभिनीत 'जुड़वा' का सीक्वल है । एक्शन, नाटक, हास्य और रोमांस से लबरेज, 1997 की यह फिल्म हमेशा से पसंदीदा पारिवारिक मनोरंजन रही है । दर्शक इसके नए वर्जन को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं ।

साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, डेविड धवन द्वारा निर्देशित, फ़िल्म जुड़वा 2 को फॉक्स स्टार स्टूडियोज और नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा । यह फ़िल्म 29 सिंतबर को नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Tan Tanna Tan with the original Judwaa @beingsalmankhan just for you @varundvn ???? time for #judwaa2 now!! #mumbaibound

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on