कमर्शियल और लीक से हटकर फ़िल्म होने के बावजूद, सीक्रेट सुपरस्टार दीवाली की दो बड़ी रिलीज़ों में से एक है । इस फ़िल्म को आमिर खान को प्रोड्यूस किया साथ ही इसमें अहम सपोर्टिंग रोल भी निभाया है । हर कोई इस फ़िल्म की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहा है । दर्शकों के साथ-साथ ट्रेड एक्सपर्ट को भी लगता है कि ये फ़िल्म बॉक्सऑफ़िस पर अच्छी कमाई कर सकती है ।

मीडिया और फिल्म हस्तियों के लिए सीक्रेट सुपरस्टार की स्क्रीनिंग पहले ही शुरू हो चुकी है और इस फ़िल्म की तहे दिल से प्रशंसा कर रहा है । कई सेलिब्रिटी ने सामने आकर इस फ़िल्म की खुले दिल से तारीफ़ की और बताया कि उन्हें यह फ़िल्म कितनी पसंद आई । लेकिन इन सब के बीच दिग्गज अभिनेत्री रेखा का सीक्रेट सुपरस्टार के लिए दिया गया ये मैसेज दिल को छू गया ।

शर्मिले स्वभाव की रेखा, मीडिया से बहुत कम मुखातिब होती है । लेकिन सीक्रेट सुपरस्टार देखने के बाद वह इतनी ज्यादा रोमांचित हो गई कि अपवाद बनाते हुए रेखा ने आमिर की उपस्थिती में मीडिया से बात की । रेखा ने कहा, ''मैं अवॉर्ड्स के बारें में कुछ नहीं जानती । लेकिन आज, आमिर साब ने मुझे सबसे बड़ा अवॉर्ड दिया है । पुरस्कार क्या हैं? यह एक आश्वासन है, एक दुआ है , प्यार की इंतहा है । यह सब आज आमिर द्वारा मुझे दिया गया है ।''

इस बाद रेखा ने अपना प्यार भरा हाथ आमिर खान के सिर पर रखा और हाथ जोड़कर उनका अभिनंदन किया जिसे देखकर आमिर खान काफ़ी अभिभूत हो गए । रेखा ने आमिर से कहा, ''जीते रहिए'' । जाते-जाते रेखा ने मीडिया से कहा, ''आज मैं थोड़ी नर्वस हूं, प्लीज मुझे माफ़ कर दीजिए और सीक्रेट सुपरस्टार जरूर देखिए ।''

अद्वेत चंदन द्दारा निर्देशित फ़िल्म सीक्रेट सुपरस्तार में जायरा वसीम अहम भूमिका में नजर आईं है । यह फ़िल्म दिवाली के दिन 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Secret Superstar features Zaira Wasim in leading role and is directed by Advait Chandan. It releases on Diwali day, October 18.