दिशा पटनी फ़िल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर भी काफ़ी ज्यादा लोकप्रिय हैं । दिशा पटनी अक्सर अपने सोशल अकाउंट पर अपनी एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें अपलोड करती हैं और जो इंटरनेट सेंसेशन बन जाती है । बागी 2 एक्ट्रेस दिशा पटनी ने हाल ही में अपनी एक और सेक्सी तस्वीर से अपने फ़ैंस का दिल खुश किया है ।

HOT! बीच पर दिशा पटनी के वन पीस बिकिनी लुक ने मचाई सनसनी

बीच पर दिखा दिशा पटनी का मोनोकिनी लुक

दिशा जल्द ही सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा की फ़िल्म भारत में एक अहम किरदार में नजर आएंग़ी । लेकिन शूटिंग शुरू करने से पहले दिशा अपने खाली समय का जमकर लुत्फ़ उठा रही है । ब्लैक कलर की धारीदार वन पीस बिकिनी यानी मोनोकिनी बिकिनी में दिशा बेहद हॉट लग रही है । दिशा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के रूप में अपनी ये तस्वीर पोस्ट की ।

HOT! बीच पर दिशा पटनी के वन पीस बिकिनी लुक ने मचाई सनसनी

हालांकि इस फ़ोटोशूट की पूरी डिटेल अभी तक सामने नहीं आई है । दिशा अक्सर अपने स्विमसूट लुक से अपने फ़ैंस को खुश करती रहती है । हाल ही दिशा का बिकिनी पहने हुए अंडरवॉटर हैंडस्टेंड काफ़ी वायरल हुआ और लोगों ने उसे काफ़ी पसंद किया । बता दें कि दिशा एक प्रशिक्षित जिमनास्ट हैं । दिशा सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर काफ़ी लोकप्रिय हैं ।

यह भी पढ़ें : बागी 2 स्टार दिशा पटनी के ये 5 खुलासे आपको हैरान कर देंगे

दिशा इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म भारत के लिए ट्रेपिज अर्टिस्ट कि स्किल सीख रही हैं । अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म में दिशा सर्कस की कलाबाजियां करती हुईं नजर आएंगी । इसके अलावा दिशा जल्द ही साउथ की फ़िल्म संघमित्रा में भी नजर आएंगी ।